ENGLISH HINDI Thursday, September 24, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

कुरुक्षेत्र में नशीले पदार्थों सहित महिला गिरफ्तार, भारी मात्रा मे गांजा बरामद

January 12, 2020 07:37 PM

कुरुक्षेत्र, फेस2न्यूज:
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज जानकारी देेते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र जिला पुलिस की ऐन्टी नारकोटिक सैल की टीम थाना सदर थानेसर कुरुक्षेत्र के क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक महिला जो गांजा बेचने का काम करती है, दिल्ली गांजा लेने के लिए गई हुई है। वह रात के समय भारी मात्रा में गांजा लेकर बस के द्वारा कुरुक्षेत्र आएगी तथा पिपली स्टैण्ड पर बस से उतरकर इन्द्रा कालोनी, धक्का बस्ती कुरुक्षेत्र जाएगी।
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पिपली चौक पर नाकाबंदी शुरू कर दी, जिस दौरान पिपली चौक पर बस से एक महिला उतरी, जिसको शक के आधार पर काबू करके उसका नाम व पता पता पूछा गया तो उसने अपने आप को इन्द्रा कालोनी धक्का बस्ती, कुरुक्षेत्र का वासी बताया। जिसकी महिला पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 5 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ।
पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश करने के उपरांत उसके आदेशानुसार उसे कारावास में भेज दिया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा: पुलिस ने 3 बच्चों सहित चार लापता को परिवार से मिलवाया 25 आईपीएस और 9 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण सरकारी मंडियां बंद नहीं होंगी, प्रत्येक जिले में होगी विशेष ‘कृषि अदालत’ की स्थापना: मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन दौरान चिकित्सा विभाग की टीमें नियमित करेंगी जांच बीएसएनएल का बेड़ा गर्क कर रहे अधिकारी, महीनों से सैकड़ों फोन-इंटरनेट बंद निजी सुरक्षा एजेंसियों की लाइसेंस वैधता को 31 दिसंबर तक बढ़ाया कठिन हालातों में भी हार न मानने का संदेश देती सुराही : चौटाला एक आईएएस अधिकारी और पांच एचसीएस अधिकारियों कोअतिरिक्त कार्यभार अवैध रूप से यमुना से रेत ले जाते चार डम्परों को पकड़ा कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार