ENGLISH HINDI Monday, February 17, 2020
Follow us on
 
पंजाब

मुख्य लेखा अधिकारी रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू

January 13, 2020 08:00 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पैप्सू रोडवेज़ ट्रांसपोर्ट कोर्पोरेशन (पी.आर.टी.सी) के पटियाला स्थित मुख्य कार्यालय में तैनात चीफ़ एकांउट्स अधिकारी (सी.ए.ओ) भुपिन्दर कुमार अग्रवाल को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि सी.ए.ओ भुपिन्दर कुमार अग्रवाल को शिकायतकर्ता भजन प्रताप सिंह निवासी पटियाला की शिकायत पर 5,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त लेखा अधिकारी द्वारा उसकी टैक्सी के किरायों के बिलों की अदायगी सम्बन्धी फाइलों को पास करने के बदले 10,000 रुपए की माँग की गई है। विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त लेखा अधिकारी को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में पहली किश्त के तौर पर 5,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।
उक्त दोषी के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत पटियाला स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
संगरूर के लौंगोवाल में स्कूल वैन को लगी आग, 4 मासूम जिन्दा जले, मुख्यमंत्री ने दिए घटना की मैजिस्ट्रेट जांच के आदेश जनगणना 2021 की सफलता के लिए राज्य स्तरीय काँफ्रेंस एमरजैंसी के पहले 24 घंटों दौरान मुफ़्त सेवाएं न होने के जारी पत्र को तुरंत वापस लेने के आदेश हरीके वेटलैंड और फिरोजपुर में टूरिज्म प्रोजेक्ट पर चल रहा है काम बुढ्ढा मामले में जांच से 23 व्यक्ति गिरफ़्तार, 36 हथियार बरामद आयोग का मैंबर बताकर कर रहा है लोगों को गुमराह आवारा पशुओं के हल के लिए विधानसभा में प्रस्ताव लाएगी ‘आप’ लुधियाना के अस्पताल को ब्लड बैंक की शर्तों की पालना न करने पर बताओ नोटिस रिश्वत लेता डेयरी इंस्पेक्टर गिरफ्तार विद्यार्थियों को सेवा केन्द्रों से जारी होंगे बस पास