ENGLISH HINDI Friday, February 21, 2020
Follow us on
 
पंजाब

19 जनवरी तक चलेगा लाल किला मेला

January 14, 2020 07:21 PM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पटियाला शहर के लोगों के मनपसंद राजपुरा रोड कुमार सभा ग्राउंड में लगे लाल किला मेले का आखरी सप्ताह चल रहा था। जिसे पटियाला शहरवासियो द्वारा मिल रहे भरपूर सहयोग और प्यार को देखते हुए मेला प्रबंधक शुभम गुप्ता ने लाल किला मेला की अवधि बढाकर 19 जनवरी कर दी है। गुप्ता ने बताया की शहरवासियों द्वारा मेले को मिल रहे प्यार को देखते हुए लाल किला मेला कुमार सभा ग्राउंड में ही 19 जनवरी तक चलेगा।
मेला प्रबंधको द्वारा मेले में आने वाले लोगो के लिए स्पेशल ऑफर लगाए गए है। जिसमे मेले के आखरी दिन लकी ड्रा निकलकर मेले में आने वाले दर्शको में से किसी एक को नै एक्टिवा स्कूटी, दूसरे इनाम में माइक्रोवेव ओवन और तीसरे इनाम में कपडे प्रेस करने वाली प्रेस दी जाएगी। इसके इलावा सेंकडो और लकी विजेताओं को इनाम बांटे जायेंगे। बच्चो का पसंदीदा डायनासोर पार्क भी आकर्षण का केंद्र बने हुए है।
मेला प्रबंधक शुभम गुप्ता ने कहा की पटियाला शहर के लोगो द्वारा लाल किला मेले को बहुत प्यार दिया जा रहा है और उन्हें उम्मीद है की आखरी सप्ताह में शहर के लोग मेले में ज्यादा मात्रा में पहुंचकर मेले को और सफल बनाएँगे।
राजपुरा रोड पर लगे विशाल लाल किले मेले में बच्चो और बड़ो के लिए स्पेशल झूले, अलग अलग राज्यों से खाने पीने के स्टाल, पुणे से स्पेशल तंदूरी चाय, सभी के लिए ओपन डीजे, ऊंठ की सवारी, सर्दी के कपडे, शॉपिंग स्टाल, जेवेलरी, गधा सर्कस, मोटर साइकिल सर्कस, मारुती कार सर्कस, भूत बंगला व हर तरह के खाने पीने की व्यवस्था, विशाल डायनासौर पार्क मौजूद है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी डेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगी नम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसला चार सरकारी स्कूलों का नाम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम पर रखने की मंजूरी लौंगोवाल कांड के बाद शिक्षा विभाग सहित सिविल, पुलिस, परिवहन हरकत में अमनदीप कौर को बहादुरी पुरस्कार और मुफ़्त शिक्षा देने का ऐलान