ENGLISH HINDI Saturday, September 19, 2020
Follow us on
 
पंजाब

19 जनवरी तक चलेगा लाल किला मेला

January 14, 2020 07:21 PM

पटियाला, फेस2न्यूज:
पटियाला शहर के लोगों के मनपसंद राजपुरा रोड कुमार सभा ग्राउंड में लगे लाल किला मेले का आखरी सप्ताह चल रहा था। जिसे पटियाला शहरवासियो द्वारा मिल रहे भरपूर सहयोग और प्यार को देखते हुए मेला प्रबंधक शुभम गुप्ता ने लाल किला मेला की अवधि बढाकर 19 जनवरी कर दी है। गुप्ता ने बताया की शहरवासियों द्वारा मेले को मिल रहे प्यार को देखते हुए लाल किला मेला कुमार सभा ग्राउंड में ही 19 जनवरी तक चलेगा।
मेला प्रबंधको द्वारा मेले में आने वाले लोगो के लिए स्पेशल ऑफर लगाए गए है। जिसमे मेले के आखरी दिन लकी ड्रा निकलकर मेले में आने वाले दर्शको में से किसी एक को नै एक्टिवा स्कूटी, दूसरे इनाम में माइक्रोवेव ओवन और तीसरे इनाम में कपडे प्रेस करने वाली प्रेस दी जाएगी। इसके इलावा सेंकडो और लकी विजेताओं को इनाम बांटे जायेंगे। बच्चो का पसंदीदा डायनासोर पार्क भी आकर्षण का केंद्र बने हुए है।
मेला प्रबंधक शुभम गुप्ता ने कहा की पटियाला शहर के लोगो द्वारा लाल किला मेले को बहुत प्यार दिया जा रहा है और उन्हें उम्मीद है की आखरी सप्ताह में शहर के लोग मेले में ज्यादा मात्रा में पहुंचकर मेले को और सफल बनाएँगे।
राजपुरा रोड पर लगे विशाल लाल किले मेले में बच्चो और बड़ो के लिए स्पेशल झूले, अलग अलग राज्यों से खाने पीने के स्टाल, पुणे से स्पेशल तंदूरी चाय, सभी के लिए ओपन डीजे, ऊंठ की सवारी, सर्दी के कपडे, शॉपिंग स्टाल, जेवेलरी, गधा सर्कस, मोटर साइकिल सर्कस, मारुती कार सर्कस, भूत बंगला व हर तरह के खाने पीने की व्यवस्था, विशाल डायनासौर पार्क मौजूद है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बठिंडा फार्मा पार्क मेडिसन सैक्टर में चीन का एकाधिकार तोड़ेगा: मनप्रीत बादल यूनिवर्सिटिज के लिए क्षेत्र की शर्त में छूट का फैसला केंद्र सरकार की ‘विशाल ड्रग पार्क स्कीम’ के लिए पंजाब करेगा प्रयास जीरकपुर में भारी भरकम बिजली बिलों से लोगों को लगा जोरदार 'करंट' एटीएम नहीं बदला न ही किसी ने ओटीपी मांगा, फिर भी बैंक खाते से हवा हुए 24,500 बाबा बंदा सिंह बहादुर के 350वें जन्म दिवस पर सार्वजनिक अवकाश का ऐलान पुलिस द्वारा बाल अधिकार और सुरक्षा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित 26वीं वाहिनी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल द्वारा फिट इंडिया फिडम रन का आयोजन मसाज पार्लर की आड़ में फल-फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस तमाशबीन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा पंजाब अचीवमेंट सर्वे के लिए डेटशीट जारी