ENGLISH HINDI Saturday, September 19, 2020
Follow us on
 
पंजाब

तहसीलदार का रीडर और सेवादार रिश्वत लेते काबू

January 14, 2020 08:37 PM

  चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई मुहिम के दौरान आज तहसीलदार कार्यालय होशियारपुर में तैनात रीडर और सेवादार को रिश्वत लेते हुए काबू कर लिया।
जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि रीडर स्वर्ण चंद और सेवादार राकेश कुमार को शिकायतकर्ता हरदीप सिंह निवासी गाँव अज्जोवाल जि़ला होशियारपुर की शिकायत पर रिश्वत लेते हुए काबू किया गया है।
शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में बताया कि उक्त रीडर और सेवादार द्वारा प्लॉट की रजिस्ट्री करने के बदले 14000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 10,000 में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त दोनों दोषियों को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए विजीलैंस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों दोषियों के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के जालंधर स्थित थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बठिंडा फार्मा पार्क मेडिसन सैक्टर में चीन का एकाधिकार तोड़ेगा: मनप्रीत बादल यूनिवर्सिटिज के लिए क्षेत्र की शर्त में छूट का फैसला केंद्र सरकार की ‘विशाल ड्रग पार्क स्कीम’ के लिए पंजाब करेगा प्रयास जीरकपुर में भारी भरकम बिजली बिलों से लोगों को लगा जोरदार 'करंट' एटीएम नहीं बदला न ही किसी ने ओटीपी मांगा, फिर भी बैंक खाते से हवा हुए 24,500 बाबा बंदा सिंह बहादुर के 350वें जन्म दिवस पर सार्वजनिक अवकाश का ऐलान पुलिस द्वारा बाल अधिकार और सुरक्षा ऑनलाइन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित 26वीं वाहिनी, भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल द्वारा फिट इंडिया फिडम रन का आयोजन मसाज पार्लर की आड़ में फल-फूल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस तमाशबीन स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा पंजाब अचीवमेंट सर्वे के लिए डेटशीट जारी