ENGLISH HINDI Friday, February 21, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

बीएमटीसी की प्रबंध निदेशक ने चलाई वाल्वो बस, कहीं प्रशंसा तो कहीं आलोचना

January 17, 2020 10:57 AM

बेंगलुरु, फेस2न्यूज:
वर्ष 2004 बैच की आईएएस अधिकारी की बस चलाने के समय की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों ने उनकी ड्राइविंग क्षमता की तारीफ की और कहा कि भारी वाहन चलाकर उन्होंने महिलाओं का मनोबल बढ़ाया है तो कईयों ने सवाल भी उठाए और पूछा कि इस तरह की बस चलाने के लिए क्या उनके पास भारी वाहन का ड्राइविंग लाइसेंस है?
बिना जरूरी लाइसेंस के वॉल्वो बस चलाने के लिए बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम की प्रबंध निदेशक सी. शिखा के बारे में दोनों ही तरह की बातें हो रही है। इस बारे में बीएमटीसी ने स्पष्टीकरण जारी कर कहा कि यह सब नियंत्रित परिवेश में हुआ और इससे लोगों को कोई खतरा नहीं था।
सूत्रों अनुसार बस शहर के बाहरी इलाके में प्रशिक्षण केंद्र में बस चलायी गई थी। तथा बस की गुणवत्ता जांचने के लिए इसे चलाकर देखना चाहती थी। बीएमटीसी इन बसों की खरीदारी करने वाला है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
हिन्दू महासभा और हिन्दू संगठनों के लिए फ़िल्म द हंड्रेड बक्स की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग फ़िल्म 'द हंड्रेड बक्स' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग आनुवांशिक सुधार व निवेश लागत घटाकर दुग्ध उत्पादन में वृद्धि के प्रयास भारत में फिल्मांकन को बढ़ावे के लिए प्रतिनिधिमंडल बर्लिलेन में हिस्‍सा लेगा रक्षा अध्ययन एवं विश्लेषण संस्थान का नाम बदलकर मनोहर पर्रिकर रक्षा अध्ययन एवं विश्लेषण संस्थान किया यूटी जम्मू एंड कश्मीर स्मार्ट स्कूल स्थापित करने के लिए सबसे बेहतर स्थान जम्मू एंड कश्मीर इनवेस्टर्स समिट 2020 रोडशो बैंगलुरू से हुआ आरंभ राष्ट्रपति ने दादरा, नगर हवेली तथा दमन और दीव की विकास परियोजनाओं का शिलान्‍यास किया गैर मुस्लिम लोगों के साथ होती जादती से निजात दिलाता है सीएए: इंद्रेश कुमार फ्रॉस्ट इंटरनेशनल के बैंक धोखाधड़ी मामले पर सीबीआई कार्रवाई में देरी क्यों, चिराग मदान ने उठाए सवाल