ENGLISH HINDI Friday, September 18, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

बीएमटीसी की प्रबंध निदेशक ने चलाई वाल्वो बस, कहीं प्रशंसा तो कहीं आलोचना

January 17, 2020 10:57 AM

बेंगलुरु, फेस2न्यूज:
वर्ष 2004 बैच की आईएएस अधिकारी की बस चलाने के समय की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों ने उनकी ड्राइविंग क्षमता की तारीफ की और कहा कि भारी वाहन चलाकर उन्होंने महिलाओं का मनोबल बढ़ाया है तो कईयों ने सवाल भी उठाए और पूछा कि इस तरह की बस चलाने के लिए क्या उनके पास भारी वाहन का ड्राइविंग लाइसेंस है?
बिना जरूरी लाइसेंस के वॉल्वो बस चलाने के लिए बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम की प्रबंध निदेशक सी. शिखा के बारे में दोनों ही तरह की बातें हो रही है। इस बारे में बीएमटीसी ने स्पष्टीकरण जारी कर कहा कि यह सब नियंत्रित परिवेश में हुआ और इससे लोगों को कोई खतरा नहीं था।
सूत्रों अनुसार बस शहर के बाहरी इलाके में प्रशिक्षण केंद्र में बस चलायी गई थी। तथा बस की गुणवत्ता जांचने के लिए इसे चलाकर देखना चाहती थी। बीएमटीसी इन बसों की खरीदारी करने वाला है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
वो यात्रा जो सफलता से अधिक संघर्ष बयाँ करती है एम्स हैलीपैड परकिसी भी हिस्से से आने वाली हैलीसेवा की लैंडिंग संभव कोविड 19 से औद्योगिक गतिविधियां प्रभावित, नई संभावनाएं भी विकसित हुईः मुख्यमंत्री अनचाहे गर्भ का खतरा कम करता है आपातकालीन गर्भनिरोधक राष्ट्र की नियति युवाओं के हाथ में: उपराष्ट्रपति जी-20 देशों के मंत्रियों की बैठक में कोविड-19 से उत्पन्न समस्याओं का हल मिलकर ढूंढने की जरूरत राज्‍य/केन्‍द्र शासित प्रदेश अस्‍पताल में भर्ती प्रत्‍येक कोविड रोगी की ऑक्‍सीजन की उपलब्‍धता के लिए जिम्‍मेदार पुरानी शिक्षा व्यवस्था बदलना उतना ही आवश्यक, जितना खराब हुआ ब्लैकबोर्ड: प्रधानमंत्री केंद्र से जम्मू-कश्मीर में पंजाबी का सरकारी भाषा का रुतबा तुरंत बहाल करने की माँग उत्तराखंड हिमालयी क्षेत्र अध्ययन: 15 प्रतिशत हिस्से में भूस्खलन का सर्वाधिक खतरा