ENGLISH HINDI Thursday, October 01, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हलवाई अब मिठाई के डिब्बों पर लिखना होगा बेस्ट बिफोर यूज हरियाणा मेें व्यापक प्रशासनिक फेरबदल, विजय वर्धन नए मुख्य सचिव, पाँच आईएएस , 9 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेशश्री गुरू तेग़ बहादुर के 400वें प्रकाश पर्व के मौके पर हर गांव में 400 पौधे लगाने की मुहिम की शुरूहरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा सेवानिवृतमैरिज पैलेस, होटल और रैस्टोरैंट्स की सालाना लाइसेंस फीस व तिमाही अनुमानित फीस माफ को मंज़ूरीट्यूबवेल लगवाने की मांग को लेकर ई.ओ से मिले, आश्वासन मिलने से जगी उम्मीदघरेलू एकांतवास में तकरीबन 47,502 मरीज़ स्वस्थ हुएमोगा में हथियारबंद लुटेरों के ख़तरनाक गिरोह का पर्दाफाश
राष्ट्रीय

बीएमटीसी की प्रबंध निदेशक ने चलाई वाल्वो बस, कहीं प्रशंसा तो कहीं आलोचना

January 17, 2020 10:57 AM

बेंगलुरु, फेस2न्यूज:
वर्ष 2004 बैच की आईएएस अधिकारी की बस चलाने के समय की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों ने उनकी ड्राइविंग क्षमता की तारीफ की और कहा कि भारी वाहन चलाकर उन्होंने महिलाओं का मनोबल बढ़ाया है तो कईयों ने सवाल भी उठाए और पूछा कि इस तरह की बस चलाने के लिए क्या उनके पास भारी वाहन का ड्राइविंग लाइसेंस है?
बिना जरूरी लाइसेंस के वॉल्वो बस चलाने के लिए बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम की प्रबंध निदेशक सी. शिखा के बारे में दोनों ही तरह की बातें हो रही है। इस बारे में बीएमटीसी ने स्पष्टीकरण जारी कर कहा कि यह सब नियंत्रित परिवेश में हुआ और इससे लोगों को कोई खतरा नहीं था।
सूत्रों अनुसार बस शहर के बाहरी इलाके में प्रशिक्षण केंद्र में बस चलायी गई थी। तथा बस की गुणवत्ता जांचने के लिए इसे चलाकर देखना चाहती थी। बीएमटीसी इन बसों की खरीदारी करने वाला है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
‘आनन्द वन’ का लोकापर्ण, हल्द्वानी और ऋषिकेश में बनाये जा रहे हैं थीम बेस्ड सिटी पार्क कोरोना पॉजिटिव आने से विधानसभा अध्यक्ष नहीं हो पाएंगे सदन में उपस्थित भारतीय रेलवे मना रही है 'स्वच्छता पखवाड़ा' 5 राज्यों का कुल सक्रिय मामले 60 फीसदी, नए मामले 52 फीसदी और रिकवरी दर 60 फीसदी जम्मू कश्मीर को फिर से धरती का स्वर्ग और भारत माता के मुकुट की मणि बनाएँ: राष्ट्रपति कोविन्द कृषि विधेयक परित होने पर प्रधानमंत्री ने कहा, 'बधाई हो' सुशासन और जीरो टाॅलरेंस आन करप्शन सरकार की प्राथमिकता मुख्यमंत्री रावत वो यात्रा जो सफलता से अधिक संघर्ष बयाँ करती है एम्स हैलीपैड परकिसी भी हिस्से से आने वाली हैलीसेवा की लैंडिंग संभव कोविड 19 से औद्योगिक गतिविधियां प्रभावित, नई संभावनाएं भी विकसित हुईः मुख्यमंत्री