ENGLISH HINDI Monday, February 17, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई

January 19, 2020 05:46 PM
-योजनाओं के प्रचार-प्रसार में सहयोग देने का वादा किया अरुण सूद ने
चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने चंडीगढ़ भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अरुण सूद  से शिष्टाचार मुलाकात की एवं मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं पर चर्चा की। मुलाकात कर संगठन के अध्यक्ष रितेश महेश्वरी एवं महासचिव प्रशांत दीवान ने संगठन की तरफ से उनको शुभकामनाएं दी।
अरुण सूद ने संगठन को पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि योजनाओं के प्रचार-प्रसार में कहीं भी उनकी जरूरत पड़े तो उनसे सहयोग लिया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने संगठन द्वारा प्रधानमंत्री योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए संगठन के सदस्यों की सराहना की व उन्हें ऐसे की आगे काम करते रहने को कहा।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कार्यालय का किया घेराव: राजेश कालिया और कमिश्नर के खिलाफ की नारेबाजी जीएसटी पालन और चुनौतियां विषय पर कार्यशाला का आयोजन राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति हरियाणा की 151वीं बैठक का आयोजन