ENGLISH HINDI Friday, September 18, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

निचले तबके के बच्चों हेतु कार्यशाला 'टैलेंट अनअर्थड' आयोजित

January 21, 2020 11:52 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज::
रोटरैक्ट क्लब, चंडीगढ़ हिमालयन, द्वारा अपने मूल क्लब रोटरी क्लब हिमालयन रेंजिस के तहत समाज के निचले तबके के बच्चों के लिए एक कार्यशाला 'टैलेंट अनअर्थड' का आयोजन किया गया।
इस टैलेंट हंट में, कला और शिल्प, नृत्य, संगीत, पब्लिक स्पीकिंग, लेखन और थिएटर पर आधारित प्रतियोगिताएं हुईं। संस्था इन बच्चों में मुस्कुराहट और खुशी फैलाने में सफल रही तथा बच्चे अपने अंदर छिपे कलाकार को पहचानने में कामयाब हुए।
रोटरैक्ट क्लब, चंडीगढ़ हिमालयन, ने अपने संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले तीन बच्चों को एक वर्ष के लिए प्रायोजित करने के अपने उद्देश्य को सफलतापूर्वक पूरा किया। रोटरैक्ट इस महीने अपने प्रमुख फ्लैगशिप इवेंट किड्स ओलंपिक्स सीज़न 10 का आयोजन करने जा रहा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ एन.एच.एम कर्मचारी संघ ने प्रशासनिक निदेशक पोस्ट पर उठाये सवाल गुरुद्वारा नानकसर साहिब में "ज्योति-जोत-दिवस" पाठ का डाला गया भोग ओयो ने चंडीगढ़ वेन्यू पार्टनर के आरोपों से किया इनकार भाषा का कोई मजहब नहीं होता : इरशाद कामिल चंडीगढ़ में शिवसेना की नई कार्यकारणी गठित, मोहित शर्मा महासचिव चुने गए पवन बांसल की कांग्रेस में बल्ले बल्ले पर बधाई देने वालों का लगा तांता, मनीष तिवारी और उसके गुट को लगा तगड़ा झटका अखिल भारतीय साहित्य संघ द्वारा आयोजित काव्य गोष्ठी में कवियों ने बिखेरे कविता के रंग कवियों ने कविताओं से विनोबा भावे को याद किया अवैध खनन पर दो के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस खनन अधिकारी की शिकायत पर कार्रवाई भाजपा के मंडल नंबर 29 के सभी पदाधिकारियों की नियुक्ति की घोषणा