ENGLISH HINDI Friday, September 18, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

35 लाख कीमत की ब्राऊन सुगर सहित तस्कर गिरफ्तार

January 21, 2020 08:04 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस रेवाडी की सीआईए टीम ने रेलवे चैक से करीब 35 लाख रुपए कीमत की ब्राऊन सुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता अनुसार तस्कर की पहचान राजस्थान के पाली के गांव आकड़ावास के निवासी रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।
प्रवक्ता अनुसार सोमवार की रात सी आई0 ए टीम नईवाली चैक के पास अपनी टीम के साथ रूटीन गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली की एक संदिग्ध व्यक्ति रेलवे चैक पर सार्वजनिक शौचालय के पास खड़ा हुआ है। देखने में वह नशा तस्कर लग रहा है। सूचना के तुरंत बाद सीआईए की टीम ने रेलवे चैक को घेर लिया। इसी बीच वहां खड़ा व्यक्ति भागने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। सीआईए टीम ने इसकी सूचना तुरंत डीएसपी मोहम्मद जमाल को दी। सूचना के बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। उसके बाद आरोपी बादरराम के पास बैग की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान अंदर एक पैकेट मिला। उसके बारे में पूछताछ की तो पता चला कि पैकेट में रखी ब्राऊन सुगर है। उसके बाद ब्राऊन सुगर का वजन तोला गया तो वह 734 ग्राम था। पकडी गई ब्राउन सुगर की अनुमानित बाजार कीमत 35 लाख रुपए बताई गई है।
आरोपी को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। नशे के खिलाफ रेवाड़ी पुलिस की यह बहुत बड़ी कार्रवाई है, क्योंकि ड्रग्स जैसे नशे में फंसकर युवा वर्ग अपना जीवन खराब कर रहे है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सरकारी मंडियां बंद नहीं होंगी, प्रत्येक जिले में होगी विशेष ‘कृषि अदालत’ की स्थापना: मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन दौरान चिकित्सा विभाग की टीमें नियमित करेंगी जांच बीएसएनएल का बेड़ा गर्क कर रहे अधिकारी, महीनों से सैकड़ों फोन-इंटरनेट बंद निजी सुरक्षा एजेंसियों की लाइसेंस वैधता को 31 दिसंबर तक बढ़ाया कठिन हालातों में भी हार न मानने का संदेश देती सुराही : चौटाला एक आईएएस अधिकारी और पांच एचसीएस अधिकारियों कोअतिरिक्त कार्यभार अवैध रूप से यमुना से रेत ले जाते चार डम्परों को पकड़ा कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई पंचकूला: अब तक का सबसे बड़ा कोरोना ब्लास्ट, 236 नए कोरोना संक्रमित