ENGLISH HINDI Friday, September 25, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ की बैठक में 33 बिन्दुओं पर सहमति बनी

January 24, 2020 10:21 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के ‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ की बैठक में 33 बिन्दुओं पर सहमति बन गई है, जिनकी घोषणा मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल तथा उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला के संज्ञान में लाने के बाद की जाएगी।
श्री विज ने दोनों पार्टियों के सदस्यों की समन्वय समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि प्रदेश के लोगों के जीवन स्तर को उन्नत करने के लिए पार्टियां कृत्संकल्प है, इसलिए दोनों ही पार्टियों के घोषणा पत्रों पर गहनता से विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बैठक में दोनों पार्टियों के घोषणा पत्रों में किए गए वायदों का आर्थिक एवं कानूनी पहलुओं पर मंथन किया गया तथा इनके विस्तृत आर्थिक मूल्यांकन करने के निर्देश दिए हैं। इसके लिए अगली बैठक शीघ्र ही की जाएगी।
गृहमंत्री ने कहा कि पार्टियों के घोषणा पत्रों में किए गए वादों को आगामी 2-3 बैठकों में सहमति बना ली जाएगी तथा उसका एक संकलित प्रारूप तैयार कर लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बैठक में दोनों पार्टियों के सभी बिन्दुओं पर विचार किया जाएगा तथा जनहित के लिए जिस भी पार्टी के अच्छे सुझाव होंगे उन्हें स्वीकार किया जाएगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा: पुलिस ने 3 बच्चों सहित चार लापता को परिवार से मिलवाया 25 आईपीएस और 9 एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण सरकारी मंडियां बंद नहीं होंगी, प्रत्येक जिले में होगी विशेष ‘कृषि अदालत’ की स्थापना: मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन दौरान चिकित्सा विभाग की टीमें नियमित करेंगी जांच बीएसएनएल का बेड़ा गर्क कर रहे अधिकारी, महीनों से सैकड़ों फोन-इंटरनेट बंद निजी सुरक्षा एजेंसियों की लाइसेंस वैधता को 31 दिसंबर तक बढ़ाया कठिन हालातों में भी हार न मानने का संदेश देती सुराही : चौटाला एक आईएएस अधिकारी और पांच एचसीएस अधिकारियों कोअतिरिक्त कार्यभार अवैध रूप से यमुना से रेत ले जाते चार डम्परों को पकड़ा कार से 90 किलोग्राम गांजा बरामद, दो व्यक्ति गिरफ्तार