ENGLISH HINDI Tuesday, July 14, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

हरियाणा सरकार ने 5 आईएएस और 4 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए

February 04, 2020 10:02 PM

चंडीगढ़, हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 5 आईएएस और 4 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं। विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव और सरस्वती विरासत बोर्ड के सलाहकार श्री अमित झा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा महिला एवं बाल विकास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

मुख्यमंत्री की उप प्रधान सचिव श्रीमती आशिमा बराड़ को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हैफेड के प्रबंध निदेशक का कार्यभार सौंपा गया है। हरियाणा खादी एवं ग्राम उद्योग बोर्ड की मुख्य कार्यकारी (नामित) श्रीमती अनिता यादव को मेवात विकास एजेंसी, नूंह का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

खाद्य एवं औषध प्रशासन के आयुक्त, आयुष्मान भारत हरियाणा स्वास्थ्य संरक्षण प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अशोक कुमार मीणा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हरियाणा लोक सेवा आयोग के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। महेंद्रगढ़ के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, महेंद्रगढ़ के सचिव मोहम्मद इमरान रज़ा को चरखी दादरी का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, चरखी दादरी का सचिव लगाया गया है।

एचसीएस अधिकारियों में लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) विभाग के विशेष सचिव श्री जगदीप ढांडा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा अंबाला के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, अंबाला के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है। राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव श्री कमलेश कुमार भादू को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा विकास एवं पंचायत विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

चरखी दादरी के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, चरखी दादरी के सचिव डॉ. मुनीष नागपाल को महेंद्रगढ़ का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, महेंद्रगढ़ का सचिव लगाया गया है।जिला परिषद, यमुनानगर और डीआरडीए, यमुनानगर की मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती पूजा छानवारिया को नगर निगम, यमुनानगर का संयुक्त आयुक्त और जिला परिषद, यमुनानगर व डीआरडीए, यमुनानगर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें