ENGLISH HINDI Tuesday, July 14, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

पांच बदमाशों की गिरफ्तारी, लाखों रुपये व लूटी गई कार बरामद

February 07, 2020 03:13 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पांच बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ, हरियाणा पुलिस ने 2 और 3 फरवरी की रात को कैथल में हुई 7 लाख रुपये की लूट की घटना को सुलझा लिया है। पुलिस ने अपराध में प्रयुक्त वाहन, 7 लाख रुपये नकद व लूटी गई कार भी बरामद की है।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना को तीन दिन के भीतर सुलझाते हुए पुलिस ने महादेव कॉलोनी कैथल निवासी गौरव, प्रवीण उर्फ सोनू और संदीप, निवासी हरिपुरा, मोहित उर्फ मोनी निवासी मालखेडी और अशोक (शिकायतकर्ता का करीबी दोस्त), खुराना रोड, कैथल को काबू किया है।
उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र के रहने वाले विशाल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चार लोगों ने कैथल के सुभाष नगर में 7 लाख रुपये और उनकी रिट्ज कार लूट ली थी, जब वह अपने दोस्त अशोक के साथ पीवीसी फैक्ट्री के लिए सामान खरीदने के लिए दिल्ली जाने वाले थे।
मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक, कैथल, श्री वीरेंद्र विज ने सीआईए टीम को घटना में शामिल अपराधियों की जांच करने और उन्हें गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। पुलिस टीम ने जांच के क्रम में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें