ENGLISH HINDI Saturday, April 04, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

दिल्ली वालों ने गजब कर दिया: केजरीवाल

February 11, 2020 08:08 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
आज मंगलवार है यानी हनुमानजी की का दिन। और हनुमान जी ने दिल्ली पर अपनी कृपा बरसाकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी को तीसरी पारी के सशक्त विजय दिलाई है। पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के सन्मुख आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने जीत को हर दिल्ली वाले और विकास की जीत करार दिया। केजरीवाल ने कहा कि यह दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा मानकर जबर्दस्त वोट किया। यह हर उस परिवार की जीत है जिन्हें फ्री बिजली, बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी। जिनका दिल्ली के अस्पतालों में अच्छा इलाज होने लगा है।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि वे मतदाताओं और पार्टी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हैं। दिल्ली की जनता का जनादेश सर माथे रखते हुए मैं अरविंद केजरीवाल जी को बधाई देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वह दिल्ली की आकांक्षाओं के अनुरूप काम करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार को स्वीकार करते हुए कहा कि भाजपा रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी। भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी। विश्वास है कि आम आदमी पार्टी सरकार दिल्ली का विकास करेगी, उन्होंने अरविंद केजरीवाल और 'आप' पार्टी को बधाई दी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
‘कोविड-19’ से निपटने की देशव्यापी तैयारियों की समीक्षा की खेती-किसानी के संबंध में दी गई छूट 5 अप्रैल को 9 बजे बत्तियां बुझाए जाने दौरान ग्रिड की स्थिरता बनाए रखने के लिए पुख्‍ता प्रबंध उपराष्ट्रपति ने राज्यपालों/उप राज्यपालों से कहा कि वे धर्म गुरुओं को भीड़ वाले धार्मिक आयोजन न करने की सलाह दें कोविड-19 से निपटने के लिए देश में चिकित्‍सा आपूर्तियों का कोई अभाव नहीं: गौड़ा कोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिक राष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चा देश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारी विदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल्स की नहीं हुई जांच कोविड-19 पर जागरूकता फैलाने की पहल, उद्देश्य मिथकों को दूर करने में मदद करना