ENGLISH HINDI Tuesday, July 14, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग

February 14, 2020 10:27 AM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
वार्ड नंबर 24 विकासनगर मौलीजागरां में आजकल गंदे एवं बदबूदार पीने क़े पानी की सप्लाई हो रही है जिससे मजबूरन लोगों को यही पानी इस्तेमाल करना पड़ रहा है। स्थानीय जनता के अनुसार शिकायत करने पर भी नगर निगम अधिकारी इस पर बिल्कुल ध्यान नही दें रहे है व लग रहा है कि किसी बड़े हादसे का इंतज़ार कर रहे है।
विकासनगर में पहले भी गंदा पानी पीने से महामारी फ़ैल चुकी है जिसमें काफी लोगो की जानें गई थी और काफी लोग बीमार हुए थे। उस से भी नगर निगम सबक नही ले रहा है। यहां म.नं. 2228 निवासी संदीप मलिक व उनके परिवार क़े लोगो ने विरोध जताते हुए कहा कि कई दिनों से गन्दा पानी आ रहा है लेकिन अधिकारी शिकायत करने क़े बाद भी ध्यान नही दें रहे है। चंडीगढ कॉंग्रेस क़े नेता शशिशंकर तिवारी ने नगर निगम कमीशनर से मांग की है कि इस दूषित पानी की वजह से कोई बड़ी महामारी फैलने से पहले इसकी उचित व्यवस्था की जाए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वाल्मीकि आश्रम में की शिव परिवार की स्थापना सान्या शर्मा बनना चाहती है डॉक्टर, हासिल किए 92 फीसदी अंक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल राम दरबार स्कूल में फलदार पौधे लगाए, प्रदीप छाबड़ा भी पहुंचे कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क सैनिटाइजर और 2 गज की दूरी जरूरी पौधारोपण....ताकि धरती हरी भरी रहे सावन में प्रवासी चिड़िया करतीं चीं..चीं कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर अपने जन्मदिन पर किया सम्मानित परीक्षाएं लेने के फैसले विरुद्ध ‘आप’ विद्यार्थी विंग ने किया रोष प्रदर्शन बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल पेड़ों के बिना जीवन नहीं, पेड़ ही जीवन है, पेड़ लगाओ जीवन बचाओ