ENGLISH HINDI Friday, July 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ

February 20, 2020 07:18 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
यहां की कालेज कालोनी में चोरों ने एक बंद घर में छत के रास्ते दाखिल होकर लाखों रुपए कीमत के सोने व चांदी के गहनों सहित एक लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर लिया। मकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मौके का दौरा कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
मामले की जानकारी देते घर के मालिक संदीप सिंह निवासी मकान नंबर 1426 कालेज कालोनी सेक्टर 11 ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ रविवार को रिश्तेदारी मे घर को ताला लगाकर गए थे। सोमवार जब वह घर वापिस लौटा तो देखा कि घर के अंदर समान बिखरा पड़ा था व कमरे के अंदर अलमारियों के ताले टूटे पड़े थे। चोर छत के रास्ते से घर के अंदर दाखिल हुए व घर में पड़े सोने की तीन अंगूठिया, महिलाओं के कानों की बालियां व एक लाख रुपए की नगदी चोरी कर ले गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर के मुख्य गेट के सामने एक पडोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों की यह करतूत कैद हो गई है। जिसमें चोर रविवार रात को 2 बजे के करीब घर में दाखिल होते दिखाई दे रहें है जो करीत एक घंटे बाद तीन बजे घर से बाहर निकले। दूसरी ओर शहर में रोजाना हो रही चोरियों के कारण शहर में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। लोगों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से शहरवासियों की जान मॉल की रक्षा करने की मांग की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
बरगाड़ी-बहबल कलां कांड में लोगों की कचहरी के मुख्य आरोपी हैं बादल: मान इंतकाल फीस 300 रुपए से बढ़ाकर 600 रुपए की, महामारी झेल रहे लोगों पर अतिरिक्त भार राज्य में खेल ढांचे की मज़बूती के लिए कड़े निर्देश शिरोमणि कमेटी के फ़ैसले से पंजाब के 3.5 लाख दूध उत्पादकों के पेट पर पड़ी लात: रंधावा पहलकदमी : बरनाला में घुटनों की तकलीफ के मरीजों का दूरबीन से इलाज डेराबस्सी में कोरोना का कहर: बेहड़ा में 33 पॉजिटिव, जवाहरपुर पुन: सुर्खियों में सिविल डिफेंस द्वारा रक्तदान शिविर 9 जुलाई को सिविल अस्पताल में पंजाब के 22 में से 18 जिले नशे की चपेट में : सांपला वेरका ने पशु खुराक के दाम 80-100 रुपए प्रति क्विंटल घटाये गांव खेड़ी गुजरां में दूषित पानी पीने से चार भैंसों की मौत का मामला, एसडीएम ने किया मौके का दौरा