ENGLISH HINDI Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के विरुद्ध जंग में महान योगदान के लिए मैडीकल समुदाय की प्रशंसाबकरियां चराने गये बुजुर्ग पर जंगली सूअर का आक्रमण, बुजुर्ग की हुई मौतट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूटकोरोना वायरस से मारे गए लोगों की अंतिम रस्में निभाने संबंधी हिदायतें जारी हों : ग्रेवाल जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठितमंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजरनिजामूद्दीन मरकज़ में तबलीगी जमात में भाग लेने वालों को दी 24 घंटों की अंतिम समय-सीमाकोरोना से बिना हथियार सीधी लड़ाई लड़ रहे योद्धा सेहत कर्मियों को आज मिलीं बचाव किट्टें
धर्म

सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद

February 21, 2020 05:43 PM

चंडीगढ़: देवों के देव महादेव, नीलकंठ, बम बम भोले बाबा भगवान शिव के पर्व महाशिवरात्रि के उपलक्ष्य में आज सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से लंगर लगाया गया।

इस दौरान चना-पूरी और खीर प्रसाद स्वरूप लोगों में बांटे गए। लंगर आयोजन के अवसर पर चंडीगढ़ नगर निगम मेयर राजबाला मलिक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद,स्थानीय पार्षद सुनीता धवन और भाजपा की चंडीगढ़ इकाई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, चंडीगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल वोहरा और सेक्टर 23 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेश महाजन भी उपस्थित हुए।

उन्होंने इस दौरान न केवल लंगर वितरण की सेवा की, बल्कि स्वयं भी लंगर प्रसाद ग्रहण किया। इस अवसर पर मार्किट के सुरिंदर सिंगला अनिल गोयल, अनिल गर्ग उर्फ रिंकू, सचिन गोयल, प्रेम कांसल जय भगवान, सुदर्शन, राम सिंह, असीम सिंगला और प्रिंस बंसल इत्यादि दुकानदारों ने लंगर वितरण सेवा में अपना योगदान दिया।

मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष अवनीश बंसल ने बताया कि सेक्टर 24 मार्किट की तरफ से अपने आराध्य देव भगवान शिव के पावन पर्व महाशिवरात्रि के अवसर पर प्रतिवर्ष लंगर प्रसाद का आयोजन किया जाता है और भोले बाबा के भक्तों में बांटा जाता है। इसी तरह इस वर्ष भी चना पूरी और खीर का लंगर प्रसाद लोगों में बांटा गया।

उन्होंने कहा कि भोले बाबा का आशीर्वाद अगर यूँ ही बना रहा तो उनकी मार्किट इसी तरह आगे भी लंगर प्रसाद का आयोजन करती रहेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता महाशिवरात्रि पर्व: लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने लगाया लंगर: 24 प्रकार के व्यंजन शिव भक्तों में प्रसाद स्वरूप किये वितरित श्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गई मुमुक्षु हिमांशु जैन बने अमन मुनि और मुमुक्षु रजत जैन बने तेजस मुनि विश्व शांति कल्याणार्थ पर हिमाचल महासभा चंडीगढ़ ने सजाया भव्य दरबार साहिबज़ादों की शहादत को किया याद: लगाया चाय ब्रेड पकोड़े का लंगर मन की शांति की नितांत आवश्यकता है साईं बाबा का 24वां स्वरूप स्थापना दिवस 6 दिसम्बर को मनाया जायेगा : प्रसिद्ध भजन गायक पंकज राज करेंगे बाबा का गुणगान