ENGLISH HINDI Friday, April 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मरकज की तब्लीगी जमात से लौटे छह नागरिकों की पहचान: डीसी सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना सेनेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजाकोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिकराष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चादेश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारीलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटालॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत
चंडीगढ़

पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान

February 22, 2020 07:49 PM

 चंडीगढ़: सेक्टर 40 सी मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन, चंडीगढ़ के आज हुए चुनाव में पी एस सोढ़ी नए प्रधान चुन लिए गए है। उनकी नियुक्ति की घोषणा चंडीगढ़ व्यापार मंडल की लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह उर्फ बिल्ला ने की। इस मौके चंडीगढ़ व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिल वोहरा और चंडीगढ़ व्यापार मंडल के पैटर्न चिरंजीव सिंह भी मौजूद थे।इसके अलावा मार्किट के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

पी एस सोढ़ी ने प्रधान पद के लिए चुने जाने पर मार्किट के सदस्यों का आभार जताया। पी एस सोढ़ी ने कहा कि मार्किट के सभी दुकानदारों संग तालमेल बिठा सबको साथ लेकर चलेंगे। मार्किट की अंदरूनी समस्याओ के अलावा प्रशासन और नगर निगम संबंधित समस्याओं को हल करवाने के सदैव प्रयासरत रहेंगे।

सेक्टर 40 सी मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के लिए आज चुनाव सम्पन्न हुए। जिसमे प्रधान पद के लिए नामांकन के लिए आवेदन मांगे गए थे। लेकिन इस पद के लिए पी एस सोढ़ी का ही एक मात्र आवेदन आया, जिसके चलते उन्हें निर्विरोध मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान पद के लिए चुन लिया गया। उनके नाम और पद की औपचारिक घोषणा चण्डीगढ़ व्यापार मंडल की लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह उर्फ बिल्ला ने की और उन्हें मुबारकबाद दी एवम चंडीगढ़ व्यापार मंडल की तरफ से यथासंभव मदद का आश्वासन दिया।

पी एस सोढ़ी ने प्रधान पद के लिए चुने जाने पर मार्किट के सदस्यों का आभार जताया। पी एस सोढ़ी ने कहा कि मार्किट के सभी दुकानदारों संग तालमेल बिठा सबको साथ लेकर चलेंगे। मार्किट की अंदरूनी समस्याओ के अलावा प्रशासन और नगर निगम संबंधित समस्याओं को हल करवाने के सदैव प्रयासरत रहेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटा लॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने पीजीआई के एमरजेंसी वार्ड में 100 पी पी किट भेंट की स्टेट अवार्डी समाजसेवी ने गरीब और मजबूर परिवारों सहित लोक डाउन में फंसे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को बांटा लंगर गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण किया भाजपा किसान सैल के अध्यक्ष धर्मेेन्द्र सैणी ने जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन चण्डीगढ़ विकास महामंच द्वारा मिठाइयां व नमकीन वितरित सिटी ब्यूटिफुल, लोग हैं कि मानते नहीं, प्रशासन ने की सख्ती, पंजाब पुलिस की जीरकपुर में नफरी कम चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार ओंकार नाथ गर्ग नहीं रहे कोरोना वायरस:लेबर कमेटी सेल ने पुलिस कर्मियों को बाँटे सैनिटाइजर, फेस मास्क और ग्लव्स