ENGLISH HINDI Friday, April 10, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

5580 नशीली प्रतिबंधित गोलियाँ, 40 ग्राम हेरोइन और 16 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद

February 27, 2020 02:12 PM

सिरसा, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा सिरसा जिले से अलग-अलग मामलों में मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5580 नशीली प्रतिबंधित गोलियाँ, 40 ग्राम हेरोइन और 16 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया गया है।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पहली घटना में पुलिस ने गांव बहमन जस्सा, जिला बठिंडा (पंजाब) निवासी कौर सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 5580 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की।
एक और कार्रवाई में, गश्त के दौरान एंटी-नारकोटिक सेल की एक टीम ने गांव बडागुड़ा निवासी संदीप कुमार उर्फ काकू को गिरफ्तार किया है। आरोपी को 40 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में काबू किया गया।
ड्रग पेडलर्स पर एक और कार्रवाई नाथूसरी चोपटा पुलिस ने की, जहां उन्होंने ओढा कलां निवासी दलबीर को जमाल गांव के पास से 16 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ गश्त के दौरान गिरफ्तार किया।
पकडे गए आरापियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किया गया है। आगे की जांच के लिए सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि मादक पदार्थों की तस्करी के इस रैकेट में दूसरों की संलिप्तता की पहचान करने के बाद उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
30 अप्रैल तक सरचार्ज या ब्याज सहित सभी बकायों पर नहीं लगेगा विद्यार्थियों को तनाव और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियों से मुक्ति दिलाने के लिए हेल्पलाइन लांच रात को कहीं भी बिजली नहीं काटी जाएगी: रणजीत सिंह कोविड आइसोलेशन वार्डों में कार्यरत डॉक्टरों, नर्सों, पैरा मेडिकल, ड्राइवरों को कोरोना पीरियड के दौरान वेतन दोगुना मिलेगा   रबी फसल खरीद के दौरान किसानों की सुविधा के लिए, 24&7 टोल-फ्री हेल्पलाइन सुविधा जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठित मंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजर कोविड-19 संक्रमण की भ्रामक सूचना पर साइबर सेल की पैनी नज़र, गलत पोस्ट पर हो सकती है सजा एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित निजी विद्यालयों को निर्देश: फीस जमा करवाने पर तत्काल प्रभाव से रोक