ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

75 हजार के ईनामी मोस्ट वांटेड एंव शातिर बदमाश अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार

February 27, 2020 02:14 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने समस्त हरियाणा पुलिस को मोस्ट वांटेड एवं बदमाशो की धर पकड़ के निर्देश दिये हुये है। इन्ही निर्देशो की पालना करते हुये सोनीपत जिले की सी0आई0ए0 स्टाफ ने यू0पी0 एवं सोनीपत पुलिस के 75 हजार रूपये के ईनामी मोस्ट वांटेड एंव शातिर बदमाश को अवैध हथियारो सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी नितिन निवासी धोबीवाडा जटवाडा शहर सोनीपत का रहने वाला है।
हरियाणा पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सी0आई0ए0 की टीम अपराधियो एवं असामाजिक तत्वो की खोज मे महाराजा अग्रसेन चैक सोनीपत की सीमा मे मौजूद थी कि इन्हे अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि 75 हजार रूपये का ईनामी मोस्ट वांटेड एंव शातिर बदमाश नितिन अवैध हथियारो सहित किसी अपराधिक घटना को अन्जाम देने की फिराक मे घूम रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये उक्त बदमाश को धर दबोचा। तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देसी पिस्तौल व एक जिन्दा कारतूस मिला। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना सिविल लाईन सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
गर्भवती महिला कर्मचारियों को कार्यालय में उपस्थिती से छूट, घर से कार्य करने की अनुमति सैलजा ने उठाई एचटेट की वैधता बढ़ाने और जेबीटी भर्ती निकालने की मांग पर्यावरण के लिए पेड़ लगाओ— देश बचाओ, दुनिया बचाओ हरियाणा सहकारिता मंत्री ने "दी गुड़ियानी" प्राथमिक कृषि सहकारी समिति के कार्यालय व गोदाम का किया शिलान्यास शराब ठेके के खिलाफ स्थानीय लोगों और युवा कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन 6 महीने पुरानी सड़क को तोड़ा, खड्ढे से हो सकती है बडी दुर्घटना महामारी में लिया प्रण, योग द्वारा भारत को कोरोना मुक्त बनाना कालका और पिंजौर को पंचकूला सीमाओं से अलग करने स्वीकृति मनोहर लाल के दखल के बाद मिला कैडिला से वेतन, जताया आभार वार्डों के परिसीमन की अधिसूचना जारी