ENGLISH HINDI Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के विरुद्ध जंग में महान योगदान के लिए मैडीकल समुदाय की प्रशंसाबकरियां चराने गये बुजुर्ग पर जंगली सूअर का आक्रमण, बुजुर्ग की हुई मौतट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूटकोरोना वायरस से मारे गए लोगों की अंतिम रस्में निभाने संबंधी हिदायतें जारी हों : ग्रेवाल जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठितमंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजरनिजामूद्दीन मरकज़ में तबलीगी जमात में भाग लेने वालों को दी 24 घंटों की अंतिम समय-सीमाकोरोना से बिना हथियार सीधी लड़ाई लड़ रहे योद्धा सेहत कर्मियों को आज मिलीं बचाव किट्टें
चंडीगढ़

मोहाली में डिस्को-बार चलाते हैं बगलामुखी मंदिर के महंत

February 28, 2020 04:57 PM

धर्मशाला (विजयेन्दर शर्मा) ।

हिमाचल के कांगड़ा जिले में बगलामुखी मंदिर ट्रस्ट बनखंडी में नित नए दिन नई बात निकलकर सामने आ रही है। बगलामुखी मंदिर बनखंडी के रखरखाव की बागडोर संभालने वाले महंत और ट्रस्ट के अध्यक्ष रजत गिरी हवन-यज्ञ करने के साथ मोहाली में पिरामिड नाम से डिस्को-बार भी चलाते हैं।

इस डिस्को बार में रात को खूब जाम छलकते हैं। हाईफाई स्तर के इस डिस्को बार में कैफे, लॉज, बार और क्लब है। ग्राहकों को लुभाने के लिए डिस्को बार में माइक्रोब्रेवरी यानी फ्रेश बियर भी परोसी जाती है। महंत रजत गिरी का पिरामिड डिस्को क्लब कैनॉट प्लाजा, सेक्टर 74ए, इंटरनेशनल एयरपोर्ट, मोहाली (पंजाब) में है।

डिस्को क्लब मेरी कमाई का, मंदिर के पैसे का नहीं : रजतगिरी

बगलामुखी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष रजतगिरी ने माना कि वह डिस्को क्लब चलाते हैं। लेकिन, डिस्को क्लब में मंदिर का पैसा नहीं लगा है। उन्होंने अपनी कमाई से डिस्को क्लब चलाया है। इसके अलावा भी उनका करोड़ों का कारोबार और प्रापर्टी है। लेकिन, यह सब उन्होंने अपनी मेहनत से कमाया है। मैं लोगों के घरों में जाकर पूजा पाठ और हवन करता हूं। बगलामुखी मंदिर के महंत और ट्रस्ट के अध्यक्ष रजत गिरी को महंगी गाड़ियां खरीदने का शौक है। उनके पास महंगी गाड़ियां हैं भी। सूत्रों के अनुसार वे महंगी गाड़ियां खरीदकर उन्हें बदलते रहते हैं।

  
डिस्को क्लब की अपनी पिरामिड वीआईपी नाम से मोबाइल ऐप भी है। ग्राहक मोबाइल ऐप पर भी जाकर पार्टी के लिए एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। पिरामिड डिस्को क्लब की बेवसाइट पर ढूंढने पर पता चला कि इसकी मोहाली के अलावा अमृतसर, चंडीगढ़, अंबाला, यमुनानगर, करनाल, पानीपत में भी शाखाएं हैं। पिरामिड डिस्को क्लब की बेवसाइट पर अंकित मोबाइल नंबर 7502200001 पर फोन करने पर बताया गया कि यह डिस्को क्लब है। इसका नाम पिरामिड डिस्को क्लब है। इसके मालिक रजत गिरी हैं।

डिस्को क्लब मेरी कमाई का, मंदिर के पैसे का नहीं : रजतगिरी

बगलामुखी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष रजतगिरी ने माना कि वह डिस्को क्लब चलाते हैं। लेकिन, डिस्को क्लब में मंदिर का पैसा नहीं लगा है। उन्होंने अपनी कमाई से डिस्को क्लब चलाया है। इसके अलावा भी उनका करोड़ों का कारोबार और प्रापर्टी है। लेकिन, यह सब उन्होंने अपनी मेहनत से कमाया है। मैं लोगों के घरों में जाकर पूजा पाठ और हवन करता हूं।

महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं बगलामुखी के महंत

बगलामुखी मंदिर के महंत और ट्रस्ट के अध्यक्ष रजत गिरी को महंगी गाड़ियां खरीदने का शौक है। उनके पास महंगी गाड़ियां हैं भी। सूत्रों के अनुसार वे महंगी गाड़ियां खरीदकर उन्हें बदलते रहते हैं। सोशल मीडिया में वह महंगी गाड़ियों के प्रति अपना शौक दिखाते रहते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुरु का लंगर ने कालोनियों में बांटा खाना कोरोना वायरस लॉकडाउन: चंडीगढ़ व्यापार मंडल भी सहायतार्थ आया आगे जरूरतमंदों के लिए पूर्वांचल विकास महासंघ की बड़ी पहल लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटा लॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने पीजीआई के एमरजेंसी वार्ड में 100 पी पी किट भेंट की स्टेट अवार्डी समाजसेवी ने गरीब और मजबूर परिवारों सहित लोक डाउन में फंसे ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को बांटा लंगर गुरु का लंगर आई हॉस्पिटल ने प्रवासी मजदूरों और गरीब परिवारों में लंगर वितरण किया भाजपा किसान सैल के अध्यक्ष धर्मेेन्द्र सैणी ने जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन चण्डीगढ़ विकास महामंच द्वारा मिठाइयां व नमकीन वितरित