ENGLISH HINDI Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कोविड-19 के विरुद्ध जंग में महान योगदान के लिए मैडीकल समुदाय की प्रशंसाबकरियां चराने गये बुजुर्ग पर जंगली सूअर का आक्रमण, बुजुर्ग की हुई मौतट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूटकोरोना वायरस से मारे गए लोगों की अंतिम रस्में निभाने संबंधी हिदायतें जारी हों : ग्रेवाल जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठितमंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजरनिजामूद्दीन मरकज़ में तबलीगी जमात में भाग लेने वालों को दी 24 घंटों की अंतिम समय-सीमाकोरोना से बिना हथियार सीधी लड़ाई लड़ रहे योद्धा सेहत कर्मियों को आज मिलीं बचाव किट्टें
हरियाणा

25000 रुपये के इनामी एवं मोस्ट-वांटेड बदमाश गिरफ्तार

March 06, 2020 10:14 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस ने एक अहम कार्रवाई करते हुए जिला सोनीपत से 25000 रुपये के इनामी एवं मोस्ट-वांटेड बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनीपत के गांव खांडा निवासी के रूप में हुई है, जिसे एक गुप्त सूचना के बाद खरखौदा पुलिस स्टेशन की टीम द्वारा काबू किया गया।
प्रारंभिक जांच में पता चला कि सोनू के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, मारपीट, लूट, डकैती, जान से मारने की धमकी के 8 मामले विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं।
उन्होंने कहा कि खरखौदा पुलिस स्टेशन की एक टीम जो गाँव खांडा के पास गश्त के दौरान मौजूद थी को गुप्त सूचना मिली कि एक ईनामी बदमाश किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है और उसके पास अवैध हथियार भी हैं। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर उक्त बदमाश को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
जमाखोरी, कालाबाजारी और मूल्य वृद्धि को नियंत्रण के लिए विशेष टीमें गठित मंडी में पहुंचने वाले किसान को मिलेगा मास्क और सैनिटाइजर कोविड-19 संक्रमण की भ्रामक सूचना पर साइबर सेल की पैनी नज़र, गलत पोस्ट पर हो सकती है सजा एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित निजी विद्यालयों को निर्देश: फीस जमा करवाने पर तत्काल प्रभाव से रोक पर्यटक वीजा पर भारत आए तबलीगी जमात के 107 लोगों की पहचान हरियाणामें की गई, एफआईआर भी दर्ज कोविड-19 के मद्देनजर सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान, तंबाकू उत्पादों का सेवन निषेध निजी अस्पतालों के डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स, अन्य कर्मचारियों को भी एक्सग्रेशिया मुआवजे की घोषणा हरियाणा में 70,000 लोगों की क्षमता के 467 राहत शिविर स्थापित हरियाणा सरकार का कोविड-19 फाइनेंशियल सपोर्ट ऐलान