ENGLISH HINDI Thursday, September 24, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

सरकार से नि:शुल्क सेनेटाइजर उपलब्ध करवाने की मांग

March 20, 2020 06:55 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) युवा कांग्रेस के पूर्व मीडिया संयोजक ई शगुन दत्त शर्मा ने सरकार से परीक्षा केंद्रों के बाहर, बस अड्डों, अस्पतालों के बाहर, विशेषकर सफाई कर्मचारियों और अन्य जरूरी स्थानों पर जनता को मुफ्त सैनिटाइजर उपलब्ध करवाने की मांग की है क्योंकि ये गरीब व्यक्ति की पहुंच से बाहर हैं।इसके साथ पुलिस, होम गार्ड, लाइन मेन, टी मेट आदि जो फील्ड में काम करने वाले कर्मचारी हैं उनको भी सरकार द्वारा ये सुविधाएं दी जाएं ताकि वो भी सुरक्षित होकर अपनी सेवाएं सुचारू रूप से दें।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में आज जिस तरह कांग्रेस पार्टी द्वारा शिमला आईएसबीटी पर मुफ्त मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए वो वास्तव में प्रदेश सरकार का काम था, परंतु प्रदेश की सरकार के नुमाइंदे मात्र सोशल मीडिया पर ज्ञान बांटते फिर रहे हैं। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जहां धरातल पर जाकर स्तिथि का अवलोकन कर रहें हैं और हर संभव सहायता के लिए आगे आ रहे हैं वहीं सत्तासीन दल के लोग सत्ता के नशे में चूर हैं। इसी ढीले रवैय्ये के चलते आज प्रदेश के लोगों का सरकार की कार्यप्रणाली से विश्वास उठ चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित के मुद्दों पर कोई भी ठोस कदम उठाने में असफल साबित हुई है और कोरोना से लड़ने के लिए गंभीर नहीं दिखाई दे रही है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
छात्रवृति योजनाओं की ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 30 नवम्बर साईकलिंग को बनायें स्वस्थ जीवन का हिस्सा आपदा स्थिति में त्वरित राहत एवं बचाव कार्यों से किया जा सकता है जानमाल की क्षति को कम ग्रामीण विकास कार्यों की रफतार बढ़ाने पर दें जोर: एडीसी प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना आई, हो रही है अब फसली नुकसान की भरपाई खांसी, बुखार, जुकाम जैसे लक्षण वाले व्यक्ति हेल्पलाईन नम्बर 104 या 1077 पर करें सम्पर्क 12 रूटों पर रात्रि बस सेवा आरम्भ की जाएंगी ट्रूनाट और रैपिड एंटीजेन टेस्ट तकनीक कोविड-19 की लड़ाई में बनी गेम चेंजर: सीएमओ कोविड-19 मरीजों का ईलाज कर रहे चिकित्सकों व पैरा-मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा भी सुनिश्चित होः मुख्यमंत्री आवश्यक वस्तुओं के परचून विक्रय मूल्य किए निर्धारित