ENGLISH HINDI Sunday, July 12, 2020
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

सरकार से नि:शुल्क सेनेटाइजर उपलब्ध करवाने की मांग

March 20, 2020 06:55 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) युवा कांग्रेस के पूर्व मीडिया संयोजक ई शगुन दत्त शर्मा ने सरकार से परीक्षा केंद्रों के बाहर, बस अड्डों, अस्पतालों के बाहर, विशेषकर सफाई कर्मचारियों और अन्य जरूरी स्थानों पर जनता को मुफ्त सैनिटाइजर उपलब्ध करवाने की मांग की है क्योंकि ये गरीब व्यक्ति की पहुंच से बाहर हैं।इसके साथ पुलिस, होम गार्ड, लाइन मेन, टी मेट आदि जो फील्ड में काम करने वाले कर्मचारी हैं उनको भी सरकार द्वारा ये सुविधाएं दी जाएं ताकि वो भी सुरक्षित होकर अपनी सेवाएं सुचारू रूप से दें।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में आज जिस तरह कांग्रेस पार्टी द्वारा शिमला आईएसबीटी पर मुफ्त मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए वो वास्तव में प्रदेश सरकार का काम था, परंतु प्रदेश की सरकार के नुमाइंदे मात्र सोशल मीडिया पर ज्ञान बांटते फिर रहे हैं। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जहां धरातल पर जाकर स्तिथि का अवलोकन कर रहें हैं और हर संभव सहायता के लिए आगे आ रहे हैं वहीं सत्तासीन दल के लोग सत्ता के नशे में चूर हैं। इसी ढीले रवैय्ये के चलते आज प्रदेश के लोगों का सरकार की कार्यप्रणाली से विश्वास उठ चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित के मुद्दों पर कोई भी ठोस कदम उठाने में असफल साबित हुई है और कोरोना से लड़ने के लिए गंभीर नहीं दिखाई दे रही है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पदों के लिए 31 जुलाई को ज्वालामुखी में साक्षातकार सब्जी उत्पादन कर सुधारी आर्थिकी, स्वरोजगार से चुनी आर्थिक स्वावलंबन की राह कृषि उपकरणों पर अनुदान से किसानों में बढ़ा आधुनिक तकनीक के प्रति रुझान वरिष्ठजनों को मनोरंजक स्थान प्रदान करने के लिए विकसित होंगे 100 उद्यान एवं पार्क समाजसेवी संस्था इंक्रेडिबल कांगड़ा ने किया उपायुक्त को सम्मानित होनहार बेटियों को शुभकामनाएं देने पहुंचे एसडीएम हिमकोस्ट ने सूर्यग्रहण पर विद्यार्थियों से राइट-अप और प्रेजेंटेशन मांगे दिव्य योग आश्रम में रचा 17 विश्व कीर्तिमान स्थापित कर नया इतिहास पारंपरिक खेती छोड़ी, सेब उत्पादन ने बदली तकदीर राज्य कार्यकारी समिति ने क्वारन्टीन नियमों में किए संशोधन