ENGLISH HINDI Friday, April 10, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पंजाब मंत्रीमंडल के सभी मंत्री अपना एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे

March 23, 2020 07:53 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब के संसदीय मामलों संबंधी मंत्री ब्रह्म मोहिन्द्रा ने आज बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के सुझाव के अनुसार पंजाब सरकार के सभी कैबिनेट मंत्रियों ने अपना एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के लिए सहमति दी है।
प्रेस बयान के द्वारा श्री मोहिन्द्रा ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में लोगों की हौसलाअफज़़ाई करने के तौर पर यह एक संकेत मात्र है कि पंजाब के मंत्रियों ने नोवल कोरोनावायरस (कोविड-19) के विरुद्ध अपनी लड़ाई में राज्य के लोगों के साथ एकजुटता ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की डॉक्टरी देखभाल और इलाज प्रदान करने और लोगों को इस कठिन समय में सभी ज़रूरी सेवाएं और सहूलतें प्रदान करने के लिए अपने फज़ऱ् को सोहृदयता से निभाने के लिए सक्रिय हैं।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पुलिस कर्मचारियों, जि़ला प्रशासन, डॉक्टरों, नर्सें, स्वास्थ्य कर्मचारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है, जो राज्य में कोविड-19 के फैलने को रोकने के लिए ज़मीनी स्तर पर काम कर रहे हैं।
श्री मोहिन्द्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनको इस सम्बन्धी सभी मंत्री साहिबानों के साथ बातचीत करके मंत्रियों का एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की मंज़ूरी लेने का काम सौंपा था। उन्होंने कहा कि मंत्रियों के साथ बातचीत के बाद सभी मंत्री साहिबानों ने इस सम्बन्धी अपनी सहमति दे दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
छोटे उद्योगों, दुकानों, होटलों और व्यापारियों को बिजली मीटरों का फिक्स्ड चार्ज माफ करे सरकार: अरोड़ा महंगा सैनेटाईजर बेचते शहर का नामी दुकानदार रंगे हाथ काबू लॉकडाऊन बढ़ाने संबंधी गंभीरता से विचार, अंतिम फ़ैसला मंत्रीमंडल की मीटिंग में: कैप्टन मगनरेगा कामगारों को 92 करोड़ रुपए की बकाया राशि की अदायगी कई साल से खड़ी स्वीपिंग मशीन अब दौडेगी सडक़-सडक़ दो व्यक्ति टमाटरों से भरे ट्रक में भुक्की तस्करी आरोप में गिरफ्तार जिला बरनाला में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत कोरोना का करंट! औसत बिजली बिल आने से भड़के शहर वासी, जब काम धंधा नहीं कहा से भरेंगे बिल प्राईवेट स्कूलों को कफ्र्यू दौरान स्टाफ को पूरा वेतन जारी करने के निर्देश कोविड-19 को महायुद्ध के तौर पर ले रहे हैं पंजाब के दानवीर लोग