ENGLISH HINDI Wednesday, January 20, 2021
Follow us on
 
पंजाब

वादे के पाबंद निकले विधायक आवला, मानवता की सेवा में पेश की बड़ी मिसाल

March 27, 2020 11:52 PM

अपने खर्च पर जिले में 4 वेंटीलेटर देने के वादे को पूरा करते हुए 2 वेंटीलेटर जिला प्रशासन को सौंपे,विधायक आवला के इस कदम की आम जन ही नहीं विरोधी पार्टियों के लोग भी कर रहे तारीफ                                                              अमृत सचदेवा, फाजिल्का
कोरोना वायरस के संकट से लडऩे के लिए जहां केेंद्र व राज्य सरकार अपने स्तर पर प्रयास करने में जुटी हैं और एनजीओ भी हरसंभव योगदान दे रही हैं। वहीं जलालाबाद के विधायक रमिंद्र आवला ने दो कदम आगे चलते हुए एक ऐसी मिसाल पेश की है जिसके चलते आज न केवल आमजन बल्कि उनकी विरोधी पार्टियों के लोग भी उनका गुणगान कर रहे हैं। आवला ने सरकार द्वारा आगामी दो साल में दिया जाने वाला वेतन मुख्यमंत्री राहत फंड में देने का न केवल ऐलान किया बल्कि उसकी अदायगी अपने खाते से एडवांस ही कर दी है। साथ ही जो चार वेंटीलेटर जिले में देने का जो वादा उन्होंने किया था, वह पूरी संजीदगी से निभाते हुए दो वेंटीलेटर उपलब्ध भी करवा दिए हैं।
बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने और जनहित में अपनी नेक कमाई में से बड़ा योगदान देते हुए

कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने और जनहित में अपनी नेक कमाई में से बड़ा योगदान देते हुए जलालाबाद के विधायक रमिंद्र आवला ने जिले में सेहत सुविधाओं को और मजबूती प्रदान करते हुए जिंदगी मौत से जूझ रहे लोगों के इलाज के लिए जरूरी लाखो रुपये की कीमत वाली वेंटीलेटर सी-पेप यानी कंटीन्यूज पॉजीटिव एयर प्रेशर मशीनें जिला प्रबंधकीय कांपलेक्स में डीसी अरविंद पाल सिंह संधू व सेहत विभाग के अधिकारियों को भेंट कीं। 

जलालाबाद के विधायक रमिंद्र आवला ने जिले में सेहत सुविधाओं को और मजबूती प्रदान करते हुए जिंदगी मौत से जूझ रहे लोगों के इलाज के लिए जरूरी लाखो रुपये की कीमत वाली वेंटीलेटर सी-पेप यानी कंटीन्यूज पॉजीटिव एयर प्रेशर मशीनें जिला प्रबंधकीय कांपलेक्स में डीसी अरविंद पाल सिंह संधू व सेहत विभाग के अधिकारियों को भेंट कीं। विधायक आवला ने कहा कि ऐसी ही दो और मशीनों के लिए आर्डर दिया गया है जो जल्द ही पहुंच जाएंगी और सेहत विभाग को मुहैया करवा दी जाएंगी। उन्होंने हा कि सरकारी अस्पताल में अन्य जरूरी मशीनों को पहल के आधार पर उपलब्ध करवाया जाएगा ताकि जिला वासियों को सेहत सुविधाओं के मामले में किसी किस्म की मुश्किल पेश न आए। उन्होंने बताया कि जलालाबाद शहर को पूरी तरह हर वार्उ स्तर पर सेनीटाइज करवाया गया है, राज्य सरकार की ओर से जरूरी दवा प्राप्त हो चुकी है जिससे हलके के हर गांव को सेनीटाइज करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के इस संकट में पंजाब सरकार लोगों के साथ है और पूरी मानवता पर आए इस संकट से हम सब ने मिलकर लडऩा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि पंजाब सरकार, जिला प्रशासन व सेहत विभाग के माहिरों के दिशानिर्देशों को मानते हुए कफ्र्यू का पालन करें और आपसी संपर्क से गुरेज करें ताकि इस बीमारी को आगे फैलने से रोका जा सके। इस मौके पर डीसी संधू ने विधायक आवला द्वारा लोकहित में दिए योगदान के लिए तहेदिल से आभार प्रकट किया। उन्होंने कोरोना के मद्देनजर लगाए गए कफ्र्यू में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर एडीसी जनरल डा. आरपी सिंह, सहायक कमिश्नर पूनम सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता रंजम कामरा, सिविल सर्जन डा. सुरेंद्र सिंह, एसएमओ डा. कविता सिंह, डा. शहजीन धूडिय़ा व सेहत विभाग के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
‘आप’ ने 26 जनवरी के ‘किसान ट्रैक्टर परेड’ के समर्थन का किया ऐलान आप प्रतिनिधिमंडल निकाय चुनाव को लेकर राज्य चुनाव आयुक्त से मिला 200 जरूरतमंद परिवारों को बांटे जूते और दवाईया तीन अलग-अलग गिरोहों के पांच सदस्य हथियार,जाली भारतीय करंसी और चोरी के वाहनों सहित काबू आंदोलनकारी किसानों को धमकाना मोदी सरकार का बेहद शर्मनाक कार्य: मान पंजाब के विश्वविद्यालय और महाविद्यालय 21 जनवरी से पूर्ण रूप में खोले जाएंगे एडीजीपी राय ने मुनीष जिन्दल द्वारा सामयिक घटनाओं बारे लिखी किताब ‘द पंजाब रिव्यू’ की रीलीज़ क्या ये किसान अलगाववादी व आतंकवादी लगते हैं? कैप्टन का केंद्र सरकार से सवाल भारत रत्न गुलजारी लाल नन्दा फ़ाउंडेशन की पंजाब इकाई के प्रबंध संयोजक होंगे बरनाला के एडवोकेट कपिल आम आदमी पार्टी ने 10 शहरों से 129 उम्मीदवारों का किया ऐलान