ENGLISH HINDI Thursday, January 28, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एसबीपी हाउसिंग प्रोजेक्ट के आनंद टावर की नौवीं मंजिल में लगी आग मां भारती के पाठ के पश्चात कांग्रेस पूर्वांचल सेल ने लहराया तिरंगागणतन्त्र दिवस पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो के 30 अधिकारियों व कार्मिकों को विशिष्ट सेवा तथा सराहनीय सेवा पदक30,000 रु. की कथित धूसखोरी मामले में क्षेत्रीय श्रम आयुक्त तथा एक व्यक्ति गिरफ्तारध्वजारोहण करने बरनाला पहुंचे स्वास्थय मंत्री सिद्धू को दिखाये काले झंडेदिल्ली में कुछ अराजक तत्वों द्वारा हिंसा असहनीय, किसानों को दिल्ली की सरहदों पर लौटने की अपीलसीटीयू वार्षिक चुनाव : रेल इंजन पैनल ने शेर पार्टी को करारी शिकस्त दी धरमिंदर सिंह राही बने प्रधानचंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस और ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलाया ट्रैफिक रूल्स एंड रेगुलेशन अवेयरनेस ड्राइव
हिमाचल प्रदेश

फेक खबर पर एफआईआर दर्ज: एसडीएम

March 28, 2020 06:41 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा ने सोशल मीडिया में पालमपुर कार्यालय में पैसे लेकर कर्फ्यू पास बनाये जाने की खबर को गलत और भ्रामक बताया है।
उन्होंने कहा कि ऐसा मामला उनके ध्यान में आज वेब पोर्टलपर पर डाली गई एक खबर से ध्यान में आया है और जांच में पाया गया है कि यह खबर बिलकुल फेक तथा निराधार है। उन्होंने कहा कि खबर की कोई पुष्टि किसी भी स्तर पर नहीं की गई है। उन्होंने कहा फेक खबर पर उनकी ओर एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने लोगों से आहवान किया पालमपुर प्रशासन पूरी तन्मयता से दिन-रात कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कार्य कर रहा है और कुछ लोग इस तरह का भ्रामक प्रचार कर संकट की इस घड़ी में लोगों को ओर भयभीत करने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें और अपनी वाजिब समस्या के हल के लिए एसडीएम कार्यालय में संकर्प करें।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
गुड सेमेरिटन किसी सिविल/आपराधिक दायित्व के लिए जिम्मेवार नहीं: आरटीओ पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय डरोह को देशभर में प्रथम स्थान प्राप्त: डॉ. फुलझेले कोरोना पर अंतिम वार : दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान :अनुराग ठाकुर पंचायतों के पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय सियासत: कांगड़ा की राजनीति में ऊफान, संजय रतन ही कांग्रेस के रतन जुर्माने के रूप में 1300 वाहनों से वसूले 18 लाख रुपये पौंग डैम में एच5एन1 वायरस से हुई प्रवासी पक्षियों की मृत्यु कुफरी में भारत का पहला स्की पार्क विकसित करने के लिए समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित ‘बर्ड फलू’ से बचाने के लिए लोगों से प्रांरभिक रोकथाम व नियंत्रण के उपाय करने की अपील