ENGLISH HINDI Wednesday, June 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार हिमाचल: पश्मीना उत्पाद को बढ़ावाअधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेशकोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारीहाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमाफर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारीसोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबूलॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग
हिमाचल प्रदेश

उद्योगपति श्रमिकों की चिंता करें, कोई भी भोजन के अभाव में भूखा ना सोये: बिन्दल

March 29, 2020 06:12 PM

शिमला, (विजयेन्दर शर्मा) विधायक नाहन एवं प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिन्दल ने कफर्यू और लॉकडाउन के दौरान गरीब, जरूरतमंद और श्रमिकों को भोजन की व्यवस्था के लिए समाज के प्रमुख लोगों को आगे आने का आहवान किया है। डा. बिन्दल ने उद्योगपतियों से भी आग्रह किया कि वे अपने उद्योगों के श्रमिकों के खान-पान, स्वास्थ्य और सुरक्षा का पूरा ख्याल रखें। उन्होंने आग्रह किया कि कफर्यू और लॉकडाउन में राशन और अन्य जरूरी सामान को निशुल्क प्राप्त करने के लिए केवल वे लोग आगे आएं जो पूर्णतः निर्धन और अभावग्रस्त हैं।
डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में नाहन भाजपा मंडल द्वारा अभावग्रस्त जरूरतमंद लोगों को राशन उपलब्ध करवाने के लिए दानदाताओं और जरूरतमंद लोगों की सूचियां बनाने का कार्य पूर्ण कर राशन पहुंचाना आरम्भ कर दिया गया है। उन्होंने आग्रह किया है कि केवल वे लोग ही निशुल्क राशन प्राप्त करने के लिए केवल गरीब और जरूरतमंद व्यक्ति ही आगे आएं।
डा. बिन्दल ने औद्योगिक क्षेत्र कालाआम और त्रिलोकपुर क्षेत्र का जिला प्रशासन, उद्योग विभाग, पुलिस अधिकारियों और पंचायत प्रतिनिधियों के साथ दौरा किया और लोकडाउन और कफर्यू के मददेनजर स्थिति की समीक्षा की।
उन्होंने कहा कि यद्यपि जयराम ठाकुर सरकार प्रदेश भर में राशन, दूध, सब्जियां, फल, दवाइयां, घरेलु गैस जैसी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को सुनिश्चित बना रही है, किन्तु संगठन स्तर पर भी हम लगातार प्रयास कर रहे हैं कि निर्धन और जरूरतमंद लोगों की हर संभव सहायता की जा सके।
डा. बिन्दल ने कहा-‘‘हमारा देश वर्तमान में विकट परिस्थितियों से गुजर रहा है। हमें हर सूरत में धैर्य धारण करते हुए कोरोना जैसी महामारी का सामना करना है। हम सब मिलजुलकर समाज का सहयोग करें तो हम इस लड़ाई को जरूर जीत पाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें