ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

विदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल्स की नहीं हुई जांच

April 01, 2020 08:41 PM

बरनाला, अखिलेश बंसल:
दिल्ली के मरकज में तब्लीगी जमात के हजारों में से अनेक लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि के साथ ही वरिष्ठ पत्रकार डॉ जसबीर आर्य ने प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी को ईमेल व वहाट्सएप पर पत्र लिखकर देश में बड़े स्तर पर धंधा चला रही विदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्लस को देश के लिए खतरे की घंटी बताते उनकी जांच करवाने की मांग उठायी है। उसके साथ ही देशभर के दिग्गज उद्योगपतियों और बॉलीवुड के हीरो-हीरोइनों की भी जांच करवाने की मांग की है। 

वरिष्ठ पत्रकार डॉ आर्य ने प्रधानमंत्री नरिंदर मोदी को पत्र लिख कॉल गर्लस को बताया देश के लिए खतरा।


गौरतलब है कि डॉ जसबीर आर्य दिल्ली के निवासी हैं, दिल्ली टाइम्स न्यूज़ पत्रिका के प्रधान संपादक एवं क्राइम फ्री इंडिया ब्यूरो नामक समाजसेवी संस्था के चेयरमैन हैं। उन्होंने पत्र में विदेशी कॉल गल्र्स को विष कन्याओं की संज्ञा दी है। बताया है कि भारत में हजारों की संख्या में अमीरजादे अपनी कामवासना की अग्नि की शांति के लिए इन विदेशी विष कन्याओं के मुरीद माने जाते है। जिनके जरिए बहुत से लोग पहले एड्स बीमारी के शिकार भी हो चुके हैं।
उन्होंने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर बताया है कि देश में जितने कोरोना वायरस मरीजों की पुष्टि हुई है उनमें काफी की तारें इन विष कन्याओं के साथ भी जुड़ा हुआ है लेकिन संक्रमित लोगों के आंकड़े पर्दे के पीछे हैं। डॉ. आर्य ने करोना वायरस की जड़े मिटाने के लिए देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मांग की है कि विदेश मंत्रालय से डेटा लेकर देश में अपना धंधा चला रही विदेशी कॉल गर्ल्स की छानबीन करें, इनके देश मे कहां-कहां संपर्क हैं उनकी जांच करें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
कितनी गहरी हैं सनातन संस्कृति की जड़ें कोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभाव सीआईपीईटी केंद्रों ने कोरोना से निपटने के लिए सुरक्षात्मक उपकरण के रूप में फेस शील्ड विकसित किया एन.एस.यू.आई. ने छात्रों को एक-बार छूट देकर उत्तीर्ण करने का किया आग्रह एम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव चार अन्य मामले सामने आए एम्स ऋषिकेश में कोविड पॉजिटिव के पांच नए मामले सामने आए उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 317 पहुंचा, सभी 13 जिले ऑरेंज जोन में चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ के बाद बंगाल में एनडीआरएफ की 10 अतिरिक्त टीमें तैनात की गई "जैव विविधता भारतीय संस्कृति का अनिवार्य हिस्सा है": शेखावत कोविड—19 परीक्षण में 9 पॉजिटिव