चंडीगढ़

कोरोना वायरस लॉकडाउन: चंडीगढ़ व्यापार मंडल भी सहायतार्थ आया आगे

April 03, 2020 08:03 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में घरों में बंद गरीब और बेबस परिवारों की मदद के लिए चंडीगढ़ व्यापार मंडल भी आगे आया है। चंडीगढ़ व्यापार मंडल के सदस्यों ने आज शहर के विभिन्न कॉलोनियों में ऐसे ही गरीब और बेबस परिवारों को खाने के पैकेट बांटे।
चंडीगढ़ व्यापार मंडल के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट सुभाष नारंग ने बताया कि चंडीगढ़ शहर व इसके आसपास काफी कॉलोनी है, जिसमे दिहाड़ीदार मजदूर परिवार बसते है। लॉक डाउन के चलते उनकी रोजी रोटी भी बंद हो गयी है। ऐसे हालात में ऐसे ही गरीब बेबस परिवारों की मदद हेतु चंडीगढ़ व्यापार मंडल ने लॉक डाउन के पहले दिन से इनकी मदद करने का बीड़ा संभाला हुआ है। उन्होंने बताया कि मंडल की तरफ से आज मौली जागरा, सेक्टर 26 ट्रांसपोर्ट एरिया में फंसे सैंकडो ट्रक ड्राइवर और उनके क्लीनर को खाने के पैकेट बांटे गए है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
सब कुछ बंद तो भारी भरकम बिजली बिल क्यों? जरूरतमंदों की सहायता करने वाले सुनील गुप्ता और शशि गुप्ता सम्मानित मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास