ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
पंजाब

ट्राईडेंट उद्योग समूह जिला के सेहत विभाग को देगा 10 हजार मेडीकल सूट

April 07, 2020 08:54 PM

 बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:

कोरोना वायरस (कोविड-19) के मरीजों को बचाने के लिए प्रयासरत सेहत विभाग के डाक्टरों व सह कर्मियों को बचाने के लिए ट्राईडेंट उद्योग समूह ने फैक्ट्री में रोजोना 10 हजार मेडीकल सूट तैयार करना शुरु किया है। जिसकी जानकारी ट्राईडेंट के चेयरमैन राजिंदर गुप्ता की अपनी फेसबुक साईट पर अपलोड किए गए मैसेज से मिली है।

फेसबुक पर अपलोड किए मैसेज में दावा किया है कि उसकी फैक्ट्री में रोजोना 10 हजार मेडीकल सूट तैयार किए जा रहे हैं जो कि मेडीकल उद्योग के तजुर्बेकारों की सलाह से बनाने शुरु किए हैं।

 
 
मैसेज में यह भी बताया गया है कि मेडीकल सूट बनाने के लिए सूत (यार्न) का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिससे कोरोना मरीजों का ईलाज करने वाले अस्पतालों के डाक्टरों व हेलपरों को सुरक्षित रखा जा सकेगा। मेडीकल सूट तैयार करते वक्त कारीगरों के साथ साथ मशीनों को खास तौर पर सैनेटाईज किया जा रहा है। ट्राईडेंट में तैयार हो रहे मेडीकल सूट बरनाला जिला के सेहत विभाग को भी उपलब्ध होंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू 10 जून से पहले मुकम्मल हो जायेगी रजबाहों/माईनरों की सफ़ाई