ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
पंजाब

कोविड-19 के विरुद्ध जंग में महान योगदान के लिए मैडीकल समुदाय की प्रशंसा

April 07, 2020 10:20 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने डॉक्टरों, पैरा-मैडीकल स्टाफ और स्वास्थ्य कामगारों की महान कोशिशों की प्रशंसा की जो राज्यभर में कोविड-19 के फैलाव को रोकने और जिन्दगियां बचाने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं।
विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर एक संदेश में कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि यह बहुत संतोषजनक बात है कि विश्वभर का समूचा मैडीकल भाईचारा इस वैश्विक महामारी के दरमियान कोरोनावायरस से पीडि़त लोगों के इलाज और देखभाल के लिए समर्पित भावना और पेशेवर पहुंच के साथ दिन-रात काम कर रहा है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इस जानलेवा महामारी के विरुद्ध लड़ाई में मैडीकल भाईचारा अपनी जान दाव पर लगा रहा है। कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए राज्य सरकार के प्रयासों को सहयोग करने के बदले डॉक्टरों और बाकी स्वास्थ्य अमले का भी धन्यवाद किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मेडीकल भाईचारे की सख्त मेहनत, वचनबद्धता और अटूट सहयोग से मानवता को इस संकट पर सफलतापूर्वक काबू पाने में सहायता मिलेगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू