ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
पंजाब

कोविड -19 खिलाफ जंग में डटे सेहत विभाग के अमले व सफाई कर्मियों को दिया गार्ड आफ ऑनर

April 09, 2020 12:17 AM

बरनाला, अखिलेश बंसल/करन अवतार:
जिला में बुधवार को 'विश्व सेहत दिवस' का आयोजन सिविल अस्पताल के बाहर भक्त नामदेव चौक पर किया गया। जिसकी अध्यक्षता करते जिला पुलिस व प्रशास्निक अधिकारियों की ओर से कोविड-19 का मुकाबला कर मरीजों के ईलाज में जुटे सेहत विभाग के अमले व सफाई कर्मियों को सलामी (गार्ड आफ ऑनर) दी गई। डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फूलका व एसएसपी संदीप गोयल ने एकस्वर हो लोगों से आहवान किया कि घर में रह कर भी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती जा सकती है। इस मौके पर लोगों को जागरूक करने को लेकर इस संदेश से युक्त गुब्बारा आकाश में छोड़ा।
गौरतलब हो कि डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फुलका और जिला पुलिस मुखी सन्दीप गोयल के नेतृत्व में पुलिस ने सेहत विभाग के उन योद्धाओं (डाक्टरों, सहकर्मियों, नर्सों, फर्मासिस्टों, सफाई सेवकों) को 'गार्ड आफ आनर' देकर सम्मानित किया, जिन्होंने अपने परिवारों की फिक्र करने की बजाय कोरोना वारयरस के संदिग्ध मरीजों का ईलाज करने के साथ साथ अन्य मरीजों का ईलाज उपचार भी कर रहे हैं। इस मौके पर सहायक डिप्टी कमिश्नर सुश्री रूही दुग्ग, उपमंडलाधिकारी अनमोल सिंह धालीवाल, सिवल सर्जन डा. गुरिन्दरबीर सिंह, एसएमओ. डाक्टर तपिंदरजोत कौशल, एसपी (डी) सुखदेव सिंह विर्क, एसपी (एच) गुरदीप सिंह भी उपस्थित थे।
संदेश पटिका युक्त आकाश में छोड़ा गुब्बारा:
जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने कोविड-19 का मुकाबला करने व लोगों को घर में ही रहने की अपील करते संदेश लिखित पटिका युक्त लंबा-चौड़ा ग़ुब्बारा आकाश में छोड़ा। डिप्टी कमिश्नर तेज प्रताप सिंह फुलका ने कहा कि पुलिस की ओर से सेहत अमले को जो सम्मान दिया गया है उससे अन्य विभागों के भी हौसले बुलंद हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की भूमिका सर्वाधिक सम्माननीय है, जो जिले की सुरक्षा के लिए डटे हुए हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
संगरूर के कैप्टन करम सिंह नगर के लोग कर सकेंगे आधुनिक मशीनों से कसरत पकड़ा गया नशा तस्कर निकला कोरोना संक्रमित, पुलिस में मचा हड़कंप कैमिकल फैक्ट्री में बिना मंजूरी खड़ी कर दी तीन मंजिला बिल्डिंग लापरवाही: अस्पताल से रैफर हुई नवजन्मी बच्ची को लिटाया कोरोना सैंपल ले जा रही वैन में कांग्रेसी नेता के पुत्र की मौत पर शोक की लहर, अंतिम संस्कार अधिकारियों/कर्मचारियों की तरक्की जल्द करने के आदेश कोविड संकट दौरान सिविल डिफेंस द्वारा जरूरतमन्दों को दवाएं पहुंचाने का सिलसिला जारी हाईकोर्ट की निगरानी में न्यायिक आयोग करे पिछले 13 वर्षों के कृषि घोटाले की जांच: चीमा फर्जीवाड़ा: विश्व तंबाकू विरोधी दिवस मनाने का लैक्चर दिया और फुर्रर हो गए सेहत अधिकारी सोना लूटने वाला सरगना पंजाब पुलिस की वर्दी, नकली आईडी, चीनी पिस्तौल सहित काबू