ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाईपरिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारीपंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणामपंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांगकोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभावलाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा
हिमाचल प्रदेश

कोविड-19:सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए लॉरेट फार्मेसी संस्थान ने अपने छात्रों को दिया मौका

April 10, 2020 04:40 PM

संस्थान के निदेशक डॉ रन सिंह बताया कि संकाय शिक्षकों के सदस्यों को इस क्षेत्र में छात्रों के लिए अपने सर्वोत्तम शिक्षण अभ्यासों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। संकाय जो सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए मेहनत कर रहे हैं, उन्हें निश्चित रूप से सम्मानित किया जायेगा.

 
धर्मशाला(विजयेन्दर शर्मा)

फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया की सिफारिशों और मानदंडों को ध्यान में रखते हुए कोविड-19 जैसी विकट परिस्थिति में खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित करने के लिए लॉरेट फार्मेसी संस्थानअपने छात्रों को मौका दिया है.

प्रो. डॉ. एम.एस. आशावत निदेशक-प्रिंसिपल लॉरेट इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी के अनुसार, फ़ार्मेसी काउंसिल ऑफ़ इंडिया ने सभी फ़ार्मेसी संस्थानों को निर्देश दिए हैं कि संस्थाएँ आवश्यक कदम उठाएँ और आवश्यक समय सारणी और संरचना को लागू करें ताकि अपने घर से फैकल्टी अपने छात्रों को ऑनलाइन या ई-शिक्षण करवाने में सक्षम हो सकें।

लॉरेट संस्थान के डीन अकादमिक प्रोफेसर डॉ विनय पंडित ने बताया कि वे व्हाट्स ऐप समूहों या वेबसाइटों या अन्य शिक्षण ऐप के माध्यम से सीखने के संसाधनों को साझा करके ऐसा कर रहे हैं. संस्थान के निदेशक डॉ रन सिंह बताया कि संकाय शिक्षकों के सदस्यों को इस क्षेत्र में छात्रों के लिए अपने सर्वोत्तम शिक्षण अभ्यासों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। संकाय जो सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए मेहनत कर रहे हैं, उन्हें निश्चित रूप से सम्मानित किया जायेगा.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें