ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाईपरिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारीपंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणामपंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांगकोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभावलाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा
पंजाब

दो व्यक्ति टमाटरों से भरे ट्रक में भुक्की तस्करी आरोप में गिरफ्तार

April 10, 2020 05:37 PM

फ़तेहगढ़ साहिब, फेस2न्यूज:
कोविड 19 के फैलाव के बाद हाई अलर्ट पर फ़तेहगढ़ साहिब पुलिस ने गुरूवार को 14 किलोग्राम भुक्की की तस्करी करने की कोशिश कर रहे दो व्यक्तियों को टमाटरों से भरे एक ट्रक में से गिरफ़्तार किया है जिसमें ‘ज़रूरी सेवाएं’ जाली सर्टिफिकेट के ज़रिये औद्योगिक उत्पादन के लिए कच्चे खाद्य पदार्थों को ले जाया जा रहा था।
पुलिस प्रवक्ता ने दोनों की पहचान अनिल कुमार पुत्र चरनजीत रत्न और हरविन्दर सिंह पुत्र राम सिंह के तौर पर की है जिन्होंने प्राथमिक जांच के दौरान मान लिया है कि यह पाबन्दीशुद्दा माल राजस्थान से आया है।
प्रवक्ता अनुसार उनको एक सूचना मिली थी जिसके आधार पर ट्रक बेरिंग नंबर पी बी 23 एफ /4141 को खमानो सब डिविजऩ के थाना खेड़ी नौध सिंह की टीम ने रोक लिया। दोषियों ने पुलिस जांच से बचने के लिए जी.एम. जि़ला औद्योगिक केंद्र जालंधर के द्वारा जारी ज़रूरी सेवाओं का जाली सर्टीफिकेट लगाया हुआ था।
भुक्की टमाटरों के कार्टूनों के नीचे मिली। मुलजिमों के खि़लाफ़ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत एफ.आई.आर. दर्ज की गई है।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि यह सर्टीफिकेट गांव बचोवा, तहसील फिलौर, जालंधर के मैसर्ज श्री शिवशक्ती बेकरज़ प्राईवेट लिमटिड को जारी किया गया है। इस सारी साजिश का पर्दाफाश करने के लिए अगली जांच प्रक्रिया अधीन है।
जि़क्रयोग्य है कि आरोपी अनिल कुमार गुरू तेग़ बहादुर नगर, खरड़ का निवासी है, जबकि हरविन्दर सिंह खमाणों के बदेसा का रहने वाला है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणाम पंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांग शिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरी अध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा जुर्माने में भारी वृद्धि: अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्माना बीज घोटाला: सीबीआई से जांच के डर से राज्यभर के सीइएओ ने बीज की दुकानों पर दौड़ाई टीमें रेलगाडिय़ों से यात्रा करने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी सामाजिक सुरक्षा विभाग में 94 सुपरवाइजऱ पदों के नतीजों का एलान