ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाईपरिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारीपंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणामपंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांगकोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभावलाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा
चंडीगढ़

हर पंचायत की होगी सैनिटाइजेशन: परमार

April 10, 2020 05:38 PM

धर्मशाला, (विजयेन्दर शर्मा) विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने सुलाह हलके में सैनिटाइजेशन का मोर्चा आज स्वयं संभाला। शुक्रवार को सुलाह हलके के मुख्य कस्बे भवारना के सैनिटाइजेशन का कार्य फायर ब्रिगेड की गाड़ी के माध्यम करने कार्यक्रम था। विधान सभा अध्यक्ष ने सैनिटाइजेशन कार्य को स्वयं फायर ब्रिगेड़ के कर्मियों के साथ किया।
विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार कोविड-19 की गंभीरता को लेकर संवेनशील है और प्रदेश की सभी पंचायतों में 14वें वित्त आयोग से कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिये सैनिटाइजर, मास्क और सोडियम हाइपो कलोराइड उपलब्ध उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने कहा कि सुलाह निर्वाचन क्षेत्र की भी प्रत्येक पंचायत को भी सैनिटाइज करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी कर दिये गये हैं। उन्होंने बताया कि सभी पंचायतों में सोडियम हाइपो कलोराइड, मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध करवा दिए गए हैं। उन्होंने लोगों से घरों में ही रहने की अपील की।
परमार ने कहा कि आपदा की घड़ी में लोगों का भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है। लोग सरकार द्वारा जारी सभी गाईड लाईन की अनुपालना कर रहे हैं वहीं हर संभव सहयोग के लिए भी आगे आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुलाह विस क्षेत्र से ही मुख्यमंत्री कोविड फण्ड में लगभग 25 लाख रुपये के एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा जरूरतमंद लोगों के लिए अपने घरों में मास्क इत्यादि तैयार कर रही हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित कोरोना योद्धा के तौर पर उभरे स्टेट अवार्डी आलमजीत सिंह मान गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन रेजिडेंट व मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की "पाताल लोक" के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग कोरोना- नीतियां एवं नियंत्रण चंडीगढ़ का सेक्टर 38 और सेक्टर 52 संक्रमित फ्री ज़ोन घोषित प्रवासी श्रमिकों में बाँटे खरबूजे ट्रांसपोर्टर्स ने समाजसेवियों को किया सम्मानित