ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

लॉकडाउन के चलते ऑनलाइन मनाया बैसाखी पर्व

April 16, 2020 12:04 PM

 
 
 
पंचकूला, सुखविन्द्र
:

कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लाकडाउन में लोग अपने घरों में रहने को मजबूर है, ऐसे में लोग त्यौहार भी घरों में रहकर मना रहे है। हर साल धूमधाम से मनाया जाने वाला बैसाखी का त्यौहार इस बार लोगों ने घर पर ही मनाया। स्टार ऑफ सिटी ग्रुप द्वारा बैसाखी का त्यौहार धूमधाम से मनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया, महिलाओं ने अपने घरों से ऑनलाइन होकर गीत और गिद्दा कार्यक्रम किया।

इस बैसाखी ऑनलाइन कॉन्टेस्ट में शहर की 50 से ज्यादा महिलाओं, पंजाबी परिधानों, फुलकारी सजधजकर भाग लिया। इस दौरान मिस वैशाखी क्वीन का ख़िताब गीतू जैन और दूसरे स्थान पर शालू गुप्ता, तीसरा स्थान पर नडियाद रही। जबकि लड़कियों की केटागरी में ईशा गंभीर को बैसाखी प्रिंसेस चुना गया, दूसरे स्थान पर आकृति और तीसरे स्थान पर टिसश सेन रही। सीमा ठाकुर ने प्रॉपर पोर्टल का खिताब जीता और मिस खुशबू जैन ने बेस्ट ड्रेस का खिताब जीता और सीमा राठी ने बेस्ट आई का खिताब जीता।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय