ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

ट्राईसिटी:गैंगस्टर को पकड़ने आई पुलिस पर फायरिंग, हेड कॉन्स्टेबल लगी को गोली, 4 गिरफ्तार

April 26, 2020 02:35 PM

पंचकुला, फेस2न्यूज ब्यूरो/मेजर अली:
रविवार सुबह पंचकूला के गांव बिल्ला में गैंगस्टर को पकड़ने आई मोहाली के फेज 8 थाने की टीम पर गोलियां चल गई। इसमें एक हेड कॉन्स्टेबल को गोली लगी। जबकि चार गैंगस्टर को पकड़ लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी भूपी राणा ग्रुप से संबंधित हैं। चारों को अभी पंचकूला पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी हिरासत में ले रखा है और बाद में मोहाली पुलिस को सौंपे जाएंगे। उन पर पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने का अलग से केस पंचकूला में दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस को दो देसी पिस्टल, दो चले हुए कारतूस और चार जिंदा कारतस बरामद हुए हैं। रविवार को ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

आरोपियों ने मोहाली में एक व्यक्ति पर गोलियां चलाकर उसकी जान लेनी चाही थी, गोली उसे लगी भी लेकिन वह बच गया था। इनकी पहचान सिम्म, जगमोहन गर्ग, गुरप्रीत सिंह और गुरचरण सिंह के रूप में हुई है। इनके खिलाफ जहां मोहाली 8 फेज में आईपीसी की धारा 307 का केस दर्ज हैं, वहीं अब पंचकूला में भी इन पर 307 और आम्र्ज एक्ट का केस दर्ज किया गया है। बताया गया कि मोहाली पुलिस की टीम पहले चंडीमंदिर थाने में रेड की इत्ला देने सुबह 5 बजे पहुंची। जहां से उन्हें रामगढ़ चौकी भेज दिया गया। वहां इत्तला देकर और पंचकूला पुलिस का कॉन्स्टेबल साथ लेकर टीम बिल्ला गांव के उस घर में पहुंची थी जहां से आरोपियों को पकड़ा गया। बताया गया कि हेड कॉन्स्टेबल जसप्रीत सिंह ने पहले दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर दो फायर किए। पहला खाली गया, और दूसरी गोली उसकी लात में लगी। उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय