ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

ऑनलाइन मिस एन्ड मिसेज प्रतियोगिता: मानसी मिस गॉर्जियस और मनदीप कस्तूरी मिसेज गॉर्जियस

April 28, 2020 03:03 PM

Miss Mansi
 जीरकपुर : इन दिनों पूरा देश कोरोना महामारी के वैश्विक संकट की इस घड़ी में लाॅक डाउन है। जीवन बचाने के लिए घर से बाहर निकलने पर पाबंदी है। इस लाॅक डाउन का कई लोग और संस्थाओं की ओर से सदुपयोग किया जा रहा है।

विजेताओं ने कहा कि उन्होंने इस तरह की प्रतियोगिता में पहले कभी भाग नहीं लिया और ऑनलाइन प्रतियोगिता में यह उनका पहला अनुभव है। आयोजक सुखविंदर सिंह ने बताया कि हमारी कोशिश है कि प्रतिभाओं को हुनर दिखाने का मंच मिले जहां पर वह अपना हुनर दिखा सके। कोरोना संकट के दौरान घरों में मौजूद महिलाओं के मन में सकारात्मकता उत्पन्न करने के लिए ही प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। लाॅक डाउन की अवधि में सब लोग अपने-अपने घरों में रह रहें हैं, इस समय उनके पास समय और बेहतरीन अवसर भी हैं कि वो इस खाली समय में अपनी प्रतिभा को दिखा सकें।

Mrs.Mandeep
Mrs.Stylish

इसी कड़ी ढकोली की न्यू गणेश विहार सोसायटी की महिला मंडली ने ट्रिपल एस पीआर एजेंसी के सहयोग से सोसायटी की महिलाओं के लिए मिस एन्ड मिसेज गॉर्जियस ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता में सोसायटी की महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया और सभी प्रतिभागियों ने अपने घरों से ही मॉडलिंग करते हुए वीडियों बनाकर भेजे। इस दौरान मानसी को मिस गॉर्जियस और मनदीप कस्तूरी को मिसेज गॉर्जियस चुना गया वही रेशमा को मिस स्टाइलिश के अवार्ड नवाजा गया।

विजेताओं ने कहा कि उन्होंने इस तरह की प्रतियोगिता में पहले कभी भाग नहीं लिया और ऑनलाइन प्रतियोगिता में यह उनका पहला अनुभव है। आयोजक सुखविंदर सिंह ने बताया कि हमारी कोशिश है कि प्रतिभाओं को हुनर दिखाने का मंच मिले जहां पर वह अपना हुनर दिखा सके। कोरोना संकट के दौरान घरों में मौजूद महिलाओं के मन में सकारात्मकता उत्पन्न करने के लिए ही प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। लाॅक डाउन की अवधि में सब लोग अपने-अपने घरों में रह रहें हैं, इस समय उनके पास समय और बेहतरीन अवसर भी हैं कि वो इस खाली समय में अपनी प्रतिभा को दिखा सकें। खुशी है कि इस ऑनलाइन मिस एन्ड मिसेज गॉर्जियस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों नें बढ़- चढ़कर भाग लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें