ENGLISH HINDI Thursday, May 28, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

निस्वार्थ सेवा: झुग्गी-झोंपड़ी के बच्चों में बांटे जूस, चिप्स, बिस्कुट और चॉकलेट

May 10, 2020 08:02 PM

चंडीगढ़: कोरोना संकट में झुग्गी झोंपड़ी में रहने वाले सैंकडो बच्चों में उस समय खुशी की लहर दौड़ गई जब उन्हें खाने के साथ साथ जूस, चिप्स और चॉकलेट इत्यादि खाने पीने को मिले। उनके लिए ये सब सामान, लेबर सेल कमेटी चंडीगढ़ के चेयरमैन रविन्द्र सिंह बिल्ला ने अपबे सहयोगियों के साथ बांटा । लॉक डाउन के पहले दिन से की जा रही लंगर सेवा भावना के तहत उन्होंने आज झुग्गियों के बच्चों के लिए जूस, चिप्स, चॉकलेट और बिस्कुट बाँटे । इस अवसर पर उनके साथ कमेटी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

रविन्द्र सिंह बिल्ला ने कहा कि यूं तो उनकी संस्था की तरफ से लॉकडाउन के पहले दिन से ही लंगर बांटा जा रहा है। उनके द्वारा मौली जागरा स्थित फारेस्ट एरिया में बनी 02 अलग अलग कच्ची झुग्गी झोंपड़ी में लगभग 150 छोटे छोटे बच्चो में आज जूस, चिप्स चॉकलेट और बिस्किट बाँटे गए। उनके मासूम चेहरों पर इस दौरान खुशी देखते ही बनती थीं।उन्होंने बताया कि बच्चों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान मिली खाने पीने की ये चीजें उनके नायाब तोहफा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रवासी श्रमिकों में बाँटे खरबूजे ट्रांसपोर्टर्स ने समाजसेवियों को किया सम्मानित चंडीगढ़ समूह गुरुद्वारा प्रबंधक संगठन की बैठक में लंगर सेवा का मौका देने के लिए प्रशासन का जताया आभार गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप प्रकृति पर आधारित कलम रस्किन बांड से प्रेरित चंडीगढ़ के सैक्टर 30 करोना कंटेनमेंट जोन में मौत के बाद हंगामा बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन जनहित याचिका: लॉकडाउन में स्कूलों द्वारा फीस वसूलने को हाईकोर्ट में चुनौती