ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

असिस्टेंट डायरेक्टर फ़ूड एंड सप्लाई पहुंचे गुरुद्वारा साहिब: जानी लंगर बनाने की प्रक्रिया और छका लंगर

May 15, 2020 04:52 PM

 
 
 
चंडीगढ़:
चंडीगढ़ फ़ूड एंड सप्लाई विभग्ग के असिस्टेंट डायरेक्टर तेजदीप सिंह सैनी ने आज सेक्टर 19 स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा मे पहुंच लंगर बनाने की प्रक्रिया जानी।उन्होंने लंगर हाल में पहुंच सेवादारों द्वारा बनाये जा रहे लंगर व्यवस्था को देखा। उन्होंने लंगर हाल में स्वच्छता और लॉकडाउन के मद्देनजर सोशल डिस्टेन्सिंग की पालना की सराहना की।इस अवसर पर उनके साथ सेक्रेटरी स्टेट ट्रांसपोर्ट हरजीत सिंह सिद्धू भी उपस्थित थे।

वहीं लंगर हाल में जाने से पहले असिस्टेंट डायरेक्टर तेजदीप सिंह सैनी व हरजीत सिंह ने गुरु ग्रंथ साहिब के प्रकाश के सामने नतमस्तक हो माथा टेका। वही गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा के प्रेसिडेंट तेजिन्दरपाल सिंह ने उन्हें सिरोपा भेंट किया और वाहेगुरु सच्चे पातशाह से अरदास कर सुख शांति की मनोकामना की। इसके बाद सबने लंगर हाल में जाकर लंगर भी छका।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया कोरोना वायरस: कर्मयोद्धाओं को किया सम्मानित व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित कोरोना योद्धा के तौर पर उभरे स्टेट अवार्डी आलमजीत सिंह मान गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन रेजिडेंट व मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की "पाताल लोक" के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग