ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

नन्हे बच्चो, महिलाओं और पुरुषों में बाँटे जूते और कपड़े

May 15, 2020 05:00 PM

चंडीगढ़:तपती दोपहर में नंगे बदन और नंगे पांव इधर उधर घूमते छोटे बच्चों और महिलाओं व पुरुषों को धूप की तपिश से राहत के पल देने के मकसद से यू टी-स्टेट अवार्डी समाजसेवी रविंदर सिंह ने कपड़े और चप्पल व जूते बाँटे। इस अवसर पर उनके साथ नीना सिंह, संजीव कुमार, सुरेश चंद इत्यादि भी उपस्थित थे।

यू टी-स्टेट अवार्डी समाजसेवी रविंदर सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान लंगर बांटने के दौरान उन्होंने पाया कि झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले ये लोग भारी दोपहर में नंगे पांव घूमते फिरते है। इसी को देखते हुए उन्होंने इन सबके लिए चप्पल, कपड़े और जूते भेंट किये है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया कोरोना वायरस: कर्मयोद्धाओं को किया सम्मानित व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित कोरोना योद्धा के तौर पर उभरे स्टेट अवार्डी आलमजीत सिंह मान गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन रेजिडेंट व मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की "पाताल लोक" के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग कोरोना- नीतियां एवं नियंत्रण