ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

कंवर राजाराम बने भारतीय नरेंद्र मोदी संघ हरियाणा के चेयरमैन, स्वतंत्र कुमार सूद पंचकूला जिला प्रधान

May 15, 2020 06:23 PM

चंडीगढ़:-जिला पंचकुला के समाज सेवक, गौ सेवक युवा भाजपा कार्यकर्ता कंवर राजाराम चौहान को भारतीय नमो संघ (भारतीय नरेंदर मोदी संघ) हरियाणा प्रदेश का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। कंवर राजाराम की नियुक्ति उनकी कर्मठता और कर्तव्यनिष्ठा को देखते हुए की गई है।

स्वतंत्र कुमार सूद को पंचकूला जिला प्रधान नियुक्त किया गया है। कुंवर राजाराम चौहान काफी समय से समाज सेवा और गौ सेवा में सक्रिय हैं। कंवर राजा राम ने बताया भारतीय संघ का उद्देश्य केंद्र था राज्य सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार करना, आमजन की आवाज सरकार तक पहुंचाना ।

भारतीय नमो संघ जनता और सरकार के बीच सेतु का कार्य करता है ।

अपने नियुक्ति पर कंवर राजा राम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज सिंह तोमर प्रदेश अध्यक्ष अनिल जोहर महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा गर्ग एवं कोर कमेटी के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है। वह उसे अपना कर्तव्य समझते हुए उस पर खरा उतरेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय