ENGLISH HINDI Thursday, May 28, 2020
Follow us on
 
पंजाब

ह्यूमन राइट्स पंजाब के सदस्यों ने किया ढकोली एसएचओ सम्मानित

May 18, 2020 12:16 PM

जीरकपुर, सुखविन्द्र: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दे रहे पुलिस कर्मचारियों, सफाई कर्मियों व सिविल अस्पताल डाक्टरों सहित स्टाफ को समाजिक संस्थाओं द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। इसी कड़ी में ह्यूमन राइट्स पंजाब की जनरल सैक्ट्री जतिंदरपाल कौर, मीणा और गुरमीत कौर ने ढकोली थाना पुलिस एसएचओ सुमित मोर को सिरोपा देकर सम्मानित किया।
इस मौके जतिंदरपाल कौर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में जहा चिकित्सक अस्पतालों में लोगों का इलाज कर रहे हैं, वहीं पुलिस कर्मचारी दिनभर सड़कों पर ड्यूटी दे रहे हैं। इस लिए हमारा नैतिक फर्ज बनता है कि हम सब इनका सम्मान करें क्योंकि यह लोग ही हमारे समाज के असली हीरो हैं। इस दौरान ढकोली थाना प्रभारी सुमित मोर ने ह्यूमन राइट्स पंजाब के सदस्यों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि अभी कोरोना का खतरा टला नहीं, सरकार ने जो हिदायते दी है लोग उसका पालन करें और अपने घर पर ही रहे। उन्होंने कहा कि बिना वजह बाहर न निकले और बाहर निकलते वक्त मास्क जरूर पहने।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
.अब पत्रकारों ने छाती पर लिखना शुरु किया मैं भी हूं पत्रकार पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पंजाब चैप्टर ने की मीडिया उद्योग को राहत देने की मांग पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा?