ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

लॉकडाउन 4.0 का पहला दिन: जरूरतमन्दों में बाँटे खरबूजे, केले, चिप्स और मीठे चावल

May 18, 2020 04:35 PM

 चंडीगढ़: केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों अनुसार लॉकडाउन 4.0 आज सोमवार से 14 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है। जिसको देखते हुए पिछले 54 दिन से समाजसेवा कर रहे समाजसेवी रविन्द्र सिंह बिल्ला ने लॉकडाउन 4.0 के आज पहले दिन जरूरतमन्दों खरबूजे, केले, चिप्स और मीठे चावल बाँटे।इस अवसर पर उनके साथ पंडित सुरेश चंद, संजीव कुमार, भूपिंदर नारद, तेजिन्दरपाल सिंह और नीना सिंह सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

  यूटी स्टेट अवार्डी समाजसेवी रविन्द्र सिंह बिल्ला ने बताया कि गरीब लोग हमारे समाज का अभिन्न अंग है। कोरोना काल संकट से पिछले लगभग 02 महीने से चल रहे लॉकडाउन से ये दिहाड़ीदार मजदूर रोजी रोटी के लिए लाचार हो गए। हालांकि प्रशासन द्वारा उनके भोजन राशन की भरपूर मदद की गई। उनके द्वारा भी लॉकडाउन 1.0 के पहले दिन से ही इन जरूरतमन्दों को दो वक्त का भोजन मुहैया करवाया जाता आ रहा है। उन्होंने बताया कि आज लॉकडाउन 4.0 के पहले दिन की शुरुआत जरूरतमन्दों को फ्रूट्स, चिप्स और मीठे चावल बांट कर की है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन