ENGLISH HINDI Monday, June 01, 2020
Follow us on
 
पंजाब

छप्पड़ से लाश मिलने के मामले में कत्ल का केस दर्ज

May 19, 2020 01:06 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
नगर कौंसिल डेराबस्सी में पड़ते गाँव सैदपुरा के छप्पड़ में से मिली अज्ञात लाश के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों ख़िलाफ़ कत्ल का केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्यवाही गाँव के निवासी और भाजपा नेता निर्मल सिंह निम्मा के बयान पर की है।
जानकारी देते हुए थाना प्रमुख सब इंस्पेक्टर सतीन्द्र सिंह ने बताया कि बीते दिनों गाँव के छप्पड़ में से एक अज्ञात औरत की लाश मिली थी। मृतक की पहचान नहीं हुई थी जो शरीर से अर्धनग्न था और सलवार पहनी हुई थी। उन्होंने कहा कि मृतक के हाथ पैर साड़ी के साथ बांधे हुए थे। लाश को लोहो की जंजीर के साथ बांध कर एक बोरी में ईंटों के साथ बांध कर पानी में फेंका गया था जिससे लाश ऊपर न आ सके। उन्होंने कहा कल 72 घंटे पूरे होने पर लाश का पोस्टमार्टम करवाया जाऐगा। मृतक की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। पोस्टमार्टम में मौत के असली कारण सामने आऐंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दूरदर्शिता या मूर्खता बच्चों को तनावमुक्ती की नि:शुल्क काउंसलिंग सेवाएं दे रहे हैं द्रोणाचार्य अवार्ड हासिल प्राचार्य मित्तल पाकिस्तान और एस.जे.एफ. ने पंजाब में गड़बड़ी की तो नतीजे भुगतने होंगे— कैप्टन किसानों को मुफ़्त बिजली मिलती रहेगी: कैप्टन लॉकडाउन 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई परिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणाम पंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांग शिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरी