ENGLISH HINDI Thursday, May 28, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

मनीमाजरा मोटर मार्किट खुली, दिया दिशा निर्देशों पालन का सुझाव

May 20, 2020 06:06 PM

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ सहित पूरे देश में कोरोना की वजह से उत्पन्न संकट दौरान एक तरफ महामारी का डर था तो दूसरी ओर बेरोजगारी की मार। हर तरफ इस कारण त्राहि त्राहि का आलम था । इसी बीच मोटर मार्किट मनीमाजरा के दुकानदारों व मैकेनिकों परमिन्दर सिंह, शिव कुमार ने समाजसेवी जसपाल सिंह, भाजपा नेता विनोद अग्रवाल और स्वर्ण सिंह के साथ अपनी परेशानी चर्चा किया। इस बारे सोशियल मीडिया के माध्यम से हाई कोर्ट के वकील मनदीप साजन ने भी सहयोग दिया। प्रशासन के अधिकारियों ने हमदर्दी के साथ गौर किया व मार्किट खोलने के आदेश जारी कर दिए।
मनीमाजरा एस. एच. ओ. जसविंदर कौर, नगर निगम के पूर्व उपमहापौर- वार्ड नम्बर 26 पार्षद विनोद अग्रवाल, एन्टी करप्शन सोसायटी के अध्यक्ष जसपाल सिंह व हाई कोर्ट के वकील साहब मनदीप साजन मोटर मार्किट खुलने के अवसर पर पहुंचे और सभी ने दुकानदारों व मैकेनिकों को कोरोना से बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन करने का सुझाव दिया गया ।
मानवता को महामारी से बचाने के लिए सबने कहा कि मानवता के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए । एस . एच . ओ. जसविंदर कौर ने कहा कि भीड़ कम करने के लिए दुकानदार व मैकेनिक अपनी गाड़ियां मार्केट में न ले कर आए। यहां तक आने के लिए वह चौपहिया वाहन की अपेक्षा दोपहिया वाहनों का उपयोग कर सकते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रवासी श्रमिकों में बाँटे खरबूजे ट्रांसपोर्टर्स ने समाजसेवियों को किया सम्मानित चंडीगढ़ समूह गुरुद्वारा प्रबंधक संगठन की बैठक में लंगर सेवा का मौका देने के लिए प्रशासन का जताया आभार गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप प्रकृति पर आधारित कलम रस्किन बांड से प्रेरित चंडीगढ़ के सैक्टर 30 करोना कंटेनमेंट जोन में मौत के बाद हंगामा बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क समाजसेवी रविन्द्र सिंह और इंस्पेक्टर पूनम दिलावरी ने प्रवासी श्रमिकों को सी सी ई टी में बांटा भोजन जनहित याचिका: लॉकडाउन में स्कूलों द्वारा फीस वसूलने को हाईकोर्ट में चुनौती