ENGLISH HINDI Friday, August 14, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक और सराहनीय सेवाओं के लिए आरपीएफ/आरपीएसएफ कर्मियों को पुलिस पदक से सम्मानितराष्ट्रपति ने सशस्त्र और अर्धसैनिक बलों के कार्मिकों के लिए 84 वीरता पुरस्कारों और अन्य सम्मानों की मंजूरी दीनवोदय विद्यालय में ग्यारहवीं कक्षा में लेटरल एंट्री के लिए आवेदन आमंत्रितमंत्रियों को छूट, आम लोगों को बताया जा रहा कोरोना है महामारीभारतीय रेल की दूसरी किसान स्पेशल ट्रेन का परिचालन बरौनी से टाटानगर के बीचनीति निर्माण हेतु जमीनी स्तर के मुद्दों का क्षेत्र और उद्योगवार अध्ययन समय की जरूरत: गडकरीस्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 926 पुलिसकर्मी पदक से सम्मानितस्‍वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर कोविड-19 के मद्देनजर लाल किले पर कल विशेष सुरक्षा व्यवस्था
पंजाब

ऑनलाईन तबादलों संबंधी दिया जा सकेगा 20 से 27 मई तक आवेदन

May 21, 2020 11:15 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब सरकार द्वारा अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी के ऑनलाईन तबादलों सम्बन्धी आवेदन प्राप्त करने की तारीखों का एलान कर दिया गया है।
जानकारी देते हुए शिक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि तबादले करवाने के इच्छुक अध्यापक और कंप्यूटर फैकल्टी 20 से 27 मई तक अपना डाटा ऑनलाईन अपलोड कर सकते हैं और स्टेशन की चयन के बाद सार्वजनिक सूचना के द्वारा जारी की जाएगी।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी द्वारा एक बार भरे गए डाटा को 27 मई तक एडिट किया जा सकता है, परन्तु उसके बाद डाटा में कोई भी तबदीली नहीं होगी। अधूरे और गलत विवरण पाए जाने पर तबादले की विनती पर विचार नहीं किया जाएगा।
प्रवक्ता अनुसार विशेष श्रेणी अधीन आवेदन करने वाले अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी द्वारा अपनी श्रेणी सम्बन्धी दस्तावेज़ आवेदन पत्र के साथ नत्थी किए जाने ज़रूरी हैं। यह दस्तावेज़ नत्थी न होने की सूरत में तबादले की विनती को विशेष श्रेणी अधीन नहीं माना जाएगा। जिन अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी के दस्तावेज़ सही पाए जाएंगे उनके पसंदीदा स्टेशन की माँग की जाएगी। विभिन्न चरणों के तबादलों के लिए अध्यापकों और कंप्यूटर फैकल्टी को बार-बार डाटा नहीं भरना पड़ेगा। यह डाटा केवल 20 से 27 मई के बीच ही भरा जाएगा। पसंदीदा स्टेशन प्राप्त करने के लिए अलग से सूचना जारी की जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
मंत्रियों को छूट, आम लोगों को बताया जा रहा कोरोना है महामारी मुख्यमंत्री द्वारा नकली शराब मामले में डी.जी.पी. को भद्दे ढंग से निशाना बनाने के लिए मजीठिया की कड़ी आलोचना माईक्रो और सीमित ज़ोनों में 100 प्रतिशत टेस्टिंग के निर्देश पटियाला में लगने वाले धरने लोगों की जान के लिए बने खतरा: सिंगला स्कूल के ऑनलाइन पेंटिंग और निबंध प्रतियोगिता 13 अगस्त को जन्माष्टमी की रात कफ्र्यू में ढील सरकारी स्कूलों में दाखि़ले के लिए ट्रांसफर सर्टिफिकेट की बन्दिश ख़त्म करने की हिदायत कोविड के मद्देनजऱ 4000 तक और कैदी रिहा किये जाएंगे: रंधावा ‘ऐजूकेशन हब्ब’ के तौर पर विकसित होगा मोहाली, यूनिवर्सिटी की स्थापना के लिए ‘लैटर ऑफ इनटैंट’ जारी सेना के गुम हुए जवान सतविंदर कुतबा के परिवार को अभी भी वापस आने की उम्मीद