ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

चंडीगढ़ से एक बार फिर बुरी खबर, बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए लोग

May 21, 2020 12:23 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
चंडीगढ़ से एक बार फिर बड़ी बुरी खबर है कि बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित पाए गए लोग। शहर में जहां बीते कुछ दिनों से कोरोना का कोहराम कुछ थमता सा दिखाई दिया, वहीं वीरवार सुबह इसने चिंताजनक स्थिती पैदा कर दी। कोरोना का केंद्र बन रखे बापूधाम में एक साथ 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें 9 लोग एक ही मकान में रहने वाले दो परिवारों के बताए जा रहे हैं जबकि दो अन्य लोग एक परिवार के हैं। उधर, 11 और लोगों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद शहर में अबतक संक्रमितों की संख्या 216 हो गई है।
इधर, कोरोना के इस कहर में एक बड़ी राहत की बात ये है कि शहर में कोरोना के मरीज बड़ी तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। अब तक 139 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। हालांकि, शहर के तीन लोगों ने कोरोना से अपनी जान भी गवाईं है। वहीं अब 139 कोरोना संक्रमितों के डिस्चार्ज होने के बाद अब शहर में एक्टिव कोरोना मरीज 77 हैं। जबकि अब तक तीन लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन