ENGLISH HINDI Thursday, January 28, 2021
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
एसबीपी हाउसिंग प्रोजेक्ट के आनंद टावर की नौवीं मंजिल में लगी आग मां भारती के पाठ के पश्चात कांग्रेस पूर्वांचल सेल ने लहराया तिरंगागणतन्त्र दिवस पर केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो के 30 अधिकारियों व कार्मिकों को विशिष्ट सेवा तथा सराहनीय सेवा पदक30,000 रु. की कथित धूसखोरी मामले में क्षेत्रीय श्रम आयुक्त तथा एक व्यक्ति गिरफ्तारध्वजारोहण करने बरनाला पहुंचे स्वास्थय मंत्री सिद्धू को दिखाये काले झंडेदिल्ली में कुछ अराजक तत्वों द्वारा हिंसा असहनीय, किसानों को दिल्ली की सरहदों पर लौटने की अपीलसीटीयू वार्षिक चुनाव : रेल इंजन पैनल ने शेर पार्टी को करारी शिकस्त दी धरमिंदर सिंह राही बने प्रधानचंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस और ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलाया ट्रैफिक रूल्स एंड रेगुलेशन अवेयरनेस ड्राइव
चंडीगढ़

लॉकडाउन 4.0: बृजवासी ज्वैलर परिवार ने जरूरतमन्दों की मदद के लिए सौंपा राशन

May 21, 2020 05:15 PM

लेबर सेल कमेटी को सौंपे चावल, आटा, दाल,गुड़ और सूखे मसाले

चंडीगढ़:चंडीगढ़ के अग्रणी ज्वैलरी व्यवसायी बृजवासी ज्वैलर्स ने जरूरतमंद मजदूरों और उनके परिवार की मदद के लिए लेबर सेल कमेटी चंडीगढ़ के चेयरमैन रविंद्र सिंह बिल्ला को इन जरूरतमन्द मजदूरो की मदद हेतु 1.5 क्विंटल आटा,08 बैग चावल, 05 बैग दाल, 06 टिन रिफाइंड आयल, गुड 30 किलो, नमक 25 किलो और लगभग 15 किलो सूखे मसाले भेंट किए है। इस अवसर पर कमेटी के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

बृजवासी ज्वैलर्स के विष्णु बंसल, प्रमोद बंसल, विनय बंसलऔर अतुल बंसल-मथुरा वालों के अनुसार ने बताया कि लेबर सेल कमेटी लॉक डाउन 1.0 के पहले दिन से ही निस्वार्थ भाव से जरूरतमन्दों की सेवा करती आ रही है। उनकी तरफ लॉक डाउन 3.0 के दौरान भी कमेटी को जरूरतमन्दों के लिए भोजन की मदद हेतु चावल, दाल, रिफाइंड आयल और सूखे मसाले दिए गए थे। अब लॉकडाउन 4.0 के दौरान भी कमेटी को आटा, चावल, दाल, रिफाइंड आयल, सूखे मसाले और अन्य सामान भेंट किया गया है।

कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने बृजवासी ज्वैलर परिवार द्वारा जरूरतमन्दों के लिए भोजन की मदद हेतु भेंट किये गए सामान के लिए आभार जताया ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मां भारती के पाठ के पश्चात कांग्रेस पूर्वांचल सेल ने लहराया तिरंगा सीटीयू वार्षिक चुनाव : रेल इंजन पैनल ने शेर पार्टी को करारी शिकस्त दी धरमिंदर सिंह राही बने प्रधान चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस और ओंकार चैरिटेबल ट्रस्ट ने चलाया ट्रैफिक रूल्स एंड रेगुलेशन अवेयरनेस ड्राइव जाने-माने आयुर्वैदिक डॉक्टर राजीव कपिला सम्मानित संत कबीर फाउंडेशन के स्पेशल बच्चों ने गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित किए रंगारंग कार्यक्रम नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला:बाबा देवनाथ ने बीजेपी नेता अनिल दूबे के खिलाफ शिकायत देकर फूंका पुतला पूर्व आर्मी ऑफिसर संग मनाएंगे गणतंत्र दिवस चंडीगढ़ डिफेंस एकेडमी के कैडेट्स चंडीगढ़ की नीडल फैक्ट्री ने नौकरी से निकाले 37 कर्मचारी आल कॉन्ट्रैक्चुअल कर्मचारी संघ ने मांगों के समर्थन में प्रशासन के खिलाफ की रोष रैली चंडीगढ़ पूर्वांचल एकता मंच ने मनाया गुरुपूरब