ENGLISH HINDI Thursday, June 04, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क

May 23, 2020 07:04 PM

चंडीगढ़: समाजसेविका सुमिता कोहली ने क्षेत्रीय पार्षद और भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ इकाई की वाईस प्रेसिडेंट आशा जसवाल के मार्गदर्शन में आज सेक्टर 19 सी के चीप हाउस क्षेत्र में बच्चों में कलरफुल और मनभावन मास्क बाँटे। इस अवसर पर उनके साथ शशि बाला, दिव्या सिंगला, सिटी ब्यूटीफुल रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 19 सी के प्रेसिडेंट अमन शर्मा और वाईस प्रेसिडेंट यशपाल कपूर भी मौजूद थे।

सुमिता कोहली ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा घर से बाहर निकलने पर सभी के लिए मास्क आवश्यक किये जाने से युवाओं, महिला पुरुष और बुजुर्गों को तो कोई दिक्कत नही आ रही है। लेकिन वहीं बाजार में बच्चों के साइज के मास्क नही मिल पाते। इसे देखते हुए उन्होंने बच्चों के लिए हस्तनिर्मित कलरफुल और मन को भाने वाले मास्क तैयार करवाये है। मास्क पर बच्चों के पसंदीदा कार्टून करैक्टर भी प्रिंट है। जिससे बच्चों को ये मास्क काफी पसंद आएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मोहल्ला धोबियों को बांटी राशन किट लॉकडाउन खुलते ही फर्नीचर मार्केट मार्ग पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों से जाम में फंसते लोग निर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सी चंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइन "तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मदद ट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानित समाजसेवी रविंद्र सिंह बिल्ला और टीम की तरफ से बाँटे जा रहे लंगर का हुआ समापन पीएनबी बैंक का ताला तोड़कर नकाबपोशों ने किया लूटने का प्रयास शराब व्यापारी के घर पर हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलियों के खोल कब्जे में लेकर जांच शुरू भाजपा नेता ने गुरुद्वारा नानकसर साहिब को भेंट की हैंड सेनीटाइजर मशीन