ENGLISH HINDI Monday, July 13, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप

May 25, 2020 07:20 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
चंडीगढ की डडू माजरा कॉलोनी में मकान नंबर 2617 में कोरोना का पॉजिटिव पेशेंट मिलने के चलते डडू माजरा कॉलोनी में हड़कंप मच गया। 3 दिन के बच्चे की मृत्यु के बाद रिपोर्ट में पाया गया कि वह कोरोना पॉजिटिव था। अब उस बच्चे की मां के सैंपल आने बाकी हैं। आज डडू माजरा कॉलोनी, जो रास्ता 38 बेस्ट की तरफ निकलता है, उसे बैरीगेट लगाकर पूरी तरह से सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने ADM उपेंद्र सिंह गिल की अध्यक्षता में डडू माजरा डिस्पेंसरी के एसएमओ सितंबरी चीमा मौके पर पहुंच गए। इस क्षेत्र को सैनिटाइज करने के बाद पूरी तरह से सील कर एक पॉकट बना दी है।
अब डडू माजरा के लोगों में भी दहशत का माहौल सा बन गया है। डडू माजरा कॉलोनी जो पहले ही डंपिंग ग्राउंड से ग्रस्त थी, अब कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से यहां स्थिति और भी गंभीर होने की संभावना है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
वाल्मीकि आश्रम में की शिव परिवार की स्थापना सान्या शर्मा बनना चाहती है डॉक्टर, हासिल किए 92 फीसदी अंक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल राम दरबार स्कूल में फलदार पौधे लगाए, प्रदीप छाबड़ा भी पहुंचे कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क सैनिटाइजर और 2 गज की दूरी जरूरी पौधारोपण....ताकि धरती हरी भरी रहे सावन में प्रवासी चिड़िया करतीं चीं..चीं कोरोना योद्धाओं को पुरस्कार देकर अपने जन्मदिन पर किया सम्मानित परीक्षाएं लेने के फैसले विरुद्ध ‘आप’ विद्यार्थी विंग ने किया रोष प्रदर्शन बिजली विभाग का कारनामा: भुगतान तिथि वाले दिन भेजे जा रहे हैं बिल पेड़ों के बिना जीवन नहीं, पेड़ ही जीवन है, पेड़ लगाओ जीवन बचाओ