ENGLISH HINDI Monday, July 13, 2020
Follow us on
 
पंजाब

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाई

May 30, 2020 08:59 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा वीबी हैडक्वार्टर, एस.ए.एस. नगर. में हुए आठ अधिकारियों/ कर्मचारियों के सेवामुक्ति के अवसर पर उनके सम्मान में गरिमापूर्ण पर सामान्य विदाई दी गई।
यह जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि एडीजीपी-कम-चीफ डायरेक्टर बी.के. उप्पल ने सभी अधिकारियों /कर्मचारीयों को उनको इस अवसर पर बधाई दी। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुये कहा कि राज्य के लोगों और ब्यूरों के प्रति निभाई गई उनकी सेवाओं को ब्यूरो हमेशा याद रखेगा। इस अवसर पर ब्यूरों के केवल सीनियर अधिकारी और सेवामुक्त होने जा रहे अधिकारी और कर्मचारी ही शामिल हुये।
उन्होंने सेवा मुक्त होने वाले अधिकारियों को इस अवसर पर सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुये मौमेंटो भी भेंट किये जिनमें परमजीत सिंह गोराया, स्वर्ण सिंह, रवीन्द्र कुमार बक्शी, ज्वाइंट डायरैक्टर प्रोसीक्यूशन मदन लाल सोलंकी, सुपरिडैंट गुरबचन सिंह, सीनियर सहायक सरोज शर्मा, एएसआई नरिन्दर कुमार और एएसआई संतोश कुमारी शामिल हैं।
इस मौके पर वी.बी. के प्रमुख श्री उप्पल ने वी.बी. के सभी अधिकारियों/ कर्मचारीयों को अपने फर्ज निभाते हुए चेहरे पर मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाऐ रखने के साथ-साथ कोरोना वायरस के फैलने को रोकने के लिए नियमित अंतराल पर हाथों को रोगाणुमुक्त करने को यकीनी बनाने की सलाह दी। इस सामान्य विदाई के दौरान सभी अधिकारीयों और कर्मचारियों ने चेहरे पर मास्क पहने हुए थे और सामाजिक दूरी कायम रखी गई थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
गौ हत्या करने वाले पर धारा 302 का पर्चा दर्ज किया जाए: सिंगला पंजाब नेशनल बैंक फेज -3 ए बैंक की मोहाली शाखा में डकैती का पर्दाफाश, तीन युवक गिरफ्तार बिजली कट से ग्रामवासी परेशान रिक्शा द्वारा जरूरतमन्द महिलाओं को बनाया जायेगा आत्मनिर्भर स्कूली सिलेबस में साजिश के अंतर्गत खत्म किए अहम पाठों के विरुद्ध संसद तक विरोध करेंगे -‘आप’ शेयर ट्रेडिंग की आड़ में शेयर ट्रांसफर स्टांप ड्यूटी राजस्व लूट रहे शेयर ब्रोकर सरकार द्वारा स्कूल फीस की अदायगी संबंधी हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती लॉकर लेने को भटक रहे भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक डेराबस्सी के गाँव जवाहरपुर में चार ओर मरीज़ सामने आए आर्दश नगर में दो दिन से पानी की सप्लाई ठप